Breaking News

‘स्त्री 2’ अभिनेता राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग मनाई जन्माष्टमी, उत्सव की तस्वीरें वायरल

इन दिनों राजकुमार राव (Rajkumar Rao) अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री पत्रलेखा फिल्म ‘आईसी 814: कंधार हाईजैक’ को लेकर लगायार चर्चा में बनी हुई हैं। राजकुमार राव इन दिनों अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं। कैसी भी सिच्वेशन हो अभिनेता अपने प्रशंसकों के साथ हर एक खुशी को साझा करते हैं। जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर राजकुमार राव अपनी पत्नी पत्रलेखा के साथ मंदिर गए और भगवान से आशीर्वाद लिया। साथ ही दोनों ने अपने प्रशंसकों को कान्हा के जन्मदिन की शुभकामाएं भी दीं।

‘प्यार घमंड नहीं करता, कभी अपमान नहीं करता’, नताशा ने नोट साझा कर हार्दिक पर किया कटाक्ष?

'स्त्री 2' अभिनेता राजकुमार राव ने पत्नी पत्रलेखा संग मनाई जन्माष्टमी, उत्सव की तस्वीरें वायरल

मंदिर में किए कान्हा के दर्शन

राजकुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मंदिर में अपनी यात्रा की एक झलक साझा की और अपने सभी प्रशंसकों को इस महत्वपूर्ण त्योहार की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। हमारी तरफ से आपको।” राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुज के पावर कपल में से एक हैं। पति-पत्नी की जोड़ी ने मंदिर जाने के लिए पारंपरिक ड्रेस पहनी हुई थी। राजकुमार राव मरून कुर्ते में हैंडसम दिखे तो वहीं पत्रलेखा पीले सलवार सूट में हमेशा की तरह खूबसूरत दिखीं।

प्रशंसकों ने भी दीं स्टार कपल को शुभकामनाएं

सोशल मीडिया यूजर्स ने राजकुमार राव और पत्रलेखा को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। कई प्रशंसकों ने अपनी खुशी “राधे राधे” लिखकर बयां की, तो कुछ फैंस ने लिखा, “जन्माष्टमी की शुभकामनाएं।” एक प्रशंसक ने लिखा, “आप भी सर… स्त्री 2 सुपर डुपर हिट है सर… मजा आ गया आपको और आपके काम को देखकर।” एक और यूजर ने लिखा, “और आप दोनों को भी। चमकते रहो। और खुश रहो। स्त्री 2 सुपर हिट है”

भगवान कृष्ण के जन्म का प्रतीक जन्माष्टमी पूरे भारत में धूमधाम और उत्साह के साथ मनाई जाती है। भक्त इस अवसर पर व्रत रखते हैं, पूजा करते हैं और इस अवसर पर मंदिरों में भी जाते हैं। राजकुमार राव की हालिया रिलीज ‘स्त्री 2’ ने 14 अगस्त की रात को रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया। इस हॉरर-कॉमेडी को बॉलीवुड में अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ और जॉन अब्राहम की ‘वेदा’ जैसी रिलीजों से टक्कर लेनी पड़ी।

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित ‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। वरुण धवन, तमन्ना भाटिया और अक्षय कुमार ने फिल्म में कैमियो किया है। वहीं पत्रलेखा फिल्म ‘आईसी 814: कंधार हाईजैक’ में नदर आएंगी। यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है।

About News Desk (P)

Check Also

‘अब बात को खत्म करिए’, अन्नपूर्णा होटल ने मालिक के वित्त मंत्री से माफी मांगने पर जारी किया बयान

तमिलनाडु की होटल चेन अन्नपूर्णा (Annapurna Hotel) ने अपने मालिक डी श्रीनिवासन द्वारा वित्त मंत्री ...