Breaking News

हकलाने पर प्रेजेंटेशन देने से छात्र को रोका गया, समर्थन में आए ऋतिक

अभिनेता ऋतिक रोशन उस छात्र के समर्थन में आ खड़े हुए हैं, जिसे हकलाने के कारण विश्वविद्यालय में प्रेजेंटेशन नहीं देने दिया गया। बॉलीवुड स्टार का कहना है कि हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से नहीं रोक सकती। एक सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा था, “रिश्ते में लगने वाला मेरा भाई, जिसे हकलाने की समस्या है, वह अपनी कक्षा में प्रेजेंटेशन दे रहा था, इसी दौरान उसके एसओडी/लेक्चरर ने उससे कक्षा के सभी छात्रों के सामने कहा कि ‘अगर तुम ठीक से नहीं बोल पाते हो तो शायद तुम्हें पढ़ाई नहीं करनी चाहिए’। इस घटना के बाद वह अपने कमरे से बाहर नहीं आ रहा है।”

यूजर ने आगे लिखा, “अब उसने अपने विश्वविद्यालय में वापस जाने से और अपने सहपाठियों का सामना करने और पढ़ने से मना कर दिया है। उसका आत्मविश्वास टूट चुका है।”

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, जिन्हें खुद कभी बोलने के विकार का सामना करना पड़ा था और जो स्पीच थेरेपी के बाद इस समस्या से बाहर आए थे उन्होंने इस पोस्ट पर रविवार को प्रतिक्रिया दी। अभिनेता ने लिखा, “कपया अपने भाई को कहे कि प्रोफेसर और उसका जजमेंट दोनों बेतुके हैं।”

अभिनेता ने आगे लिखा, “हकलाने की समस्या उसे बड़े सपने देखने से पीछे नहीं ढकेल सकती। उसे कहो कि उसका कोई कसूर नहीं है और ऐसा कुछ नहीं है, जिससे उसे शर्म हो। उस पर शर्म करने वाले लोग बुद्धिहीन बंदरों से भी गए गुजरे हैं।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...