Breaking News

जानवर चराने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत, नहाने के दौरान पैर फिसला

• बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के लिए खोदी गई मिट्टी वाली जगह में पानी भरने से बन गया तालाब

अछल्दा/औरैया। जानवर चराने के लिए निकला छात्र बरसात में तलाब बनी जगह में नहाने के दौरान फिसल कर डूब गया। साथियों ने निकलने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे। आस पा से लोगों ने छात्र के शव को निकाला।परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

जानवर चराने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत

अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सराय खाती के मजरा इमलियापुर निवासी 17 वर्षीय विजय कुमार पुत्र पुत्ती लाल अपने घर से जानवर लेकर चराने के लिये अपने साथियों के साथ निकला था । गांव के बाहर बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के लिये खोदी गई मिटटी से एक तालाब बन गया है। उस तालाब की गहराई करीब 10 फीट है। उसमें बारिश का पानी भरा हुआ है।

👉काफिर को मारो 72 हूरें पाओ..फिल्म JNU में दिखाई गई!

युवक अपने दोस्तों के साथ तालाब में नहा रहा था। जिससे वह डूबने लगा तो दोस्तो ने बचाने का प्रयास किया लेकिन जब उसके दोस्त उसे बचाने में नाकाम हो गये तो उन्होंने शोर मचा दिया जिससे आसपास के खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीण भी मौके पर पहुंचकर बड़ी मुश्किलों से युवक को बाहर निकाला लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता पुत्ती लाल दिल्ली में प्राइवेट नोकरी करते है।

जानवर चराने गए छात्र की तालाब में डूबने से मौत

उनके तीन पुत्रों में से मृतक दूसरे नंबर का युवक था वह अपने पिता एवं बड़े भाई पंकज के साथ दिल्ली में नौकरी करता था। वह करीब 15 दिन पहले दिल्ली से ताऊ चोखे लाल के पुत्र की शादी में शामिल होने के लिये आया था। सबसे छोटा भाई शिवा घर पर रहता है।

मृतक भगवान दास इण्टर कालेज में कक्षा 9 का छात्र था। मृतक की मां विमलेश कुमारी का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं सूचना पर पहुंचे थाना प्रभारी सत्यप्रकाश ने अपने हमराहियों के साथ मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...