Breaking News

औरैया : गलत शिनाख्त पर उपनिरीक्षक लाइन हाजिर

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र में पिछले दिनों मिले एक शव की गलत शिनाख्त किए जाने पर पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने चौकी इंचार्ज को लाइन हाजिर कर दिया है।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले 27 अगस्त को क्योटरा गांव निवासी रामनरेश की पुत्री शिवानी उर्फ अंगूरी अचानक घर से गायब हो गयी थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सदर कोतवाली में दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद 12 अक्टूबर को यमुना नदी के किनारे एक युवती का क्षत-विक्षत शव मिला था, इंडियन ऑयल चौकी इंचार्ज काली चरन द्वारा गायब युवती शिवानी के परिजनों द्वारा उसकी पहचान अपनी पुत्री के रूप में कराई थी और परिजनों द्वारा उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया गया था।

अभी तीन दिन पूर्व उक्त गायब हुई युवती शिवानी को गुरूग्राम हरियाणा से जिंदा बरामद कर न्यायालय में पेश किया गया था। जिसके बाद पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बीती देर रात इंडियन ऑयल चौकी इंचार्ज काली चरन को युवती की गलत शिनाख्त कराये जाने के मामले में लाइन हाजिर कर दिया गया। उधर युवती द्वारा बताया गया कि वह 27 अगस्त को पड़ोसी गांव के अपने प्रेमी अजय के साथ गुरूग्राम चली गयी थी जहां पर 28 अगस्त को उसने शीतला माता के मंदिर में अजय के साथ शादी कर ली थी।

अब प्रश्न उठता है कि जिस युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शिवानी के परिजनों द्वारा अंतिम संस्कार कर दिया था वह शव आखिर किसका था।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस कैम्ब्रिज सेक्शन ने जीती बास्केटबॉल चैम्पियनशिप

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर एक्सटेशन कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के तत्वावधान में दो ...