Breaking News

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा कहा-“टी20 वर्ल्ड कप मेरे करियर की सबसे बड़ी जिम्मेदारी”

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप को बतौर फिनिशर अपने करियर की सबसे बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं। उनका मानना है कि उनके ‘लाइफ कोच और भाई’ महेंद्र सिंह धोनी की बल्लेबाजी लाइनअप में गैर मौजूदगी में सबकुछ उनके कंधों पर है। हार्दिक ने साथ ही यह भी बताया कि बैन के समय धोनी ने किस तरह से उनकी मदद की थी।

हार्दिक ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘एमएस उन लोगों में से हैं, जिन्होंने शुरू से ही मुझे समझा: मैं किस तरह का व्यक्ति हूं, मैं कैसे काम करता हूं, उन्हें पता है कि मैं किस तरह का इंसान हूं। ऐसी कौन सी चीजें हैं जो मुझे पसंद नहीं हैं, सब कुछ। वो अकेले ऐसे शख्स हैं जो मुझे शांत कर सकते हैं। वो मुझे गहराई से जानते हैं। मैं उनके बेहद करीब हूं। वह​ मेरे भाई हैं।’

धोनी के 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से भारत का य​ह पहला विश्व कप अभियान होगा और टीम 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ ​होने वाले मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी। उससे पहले टीम इंडिया को दो वार्म-अप मैच भी खेलने हैं। भारतीय टीम को अपना पहला अभ्यास मैच आज इंग्लैंड से और दूसरा बुधवार को ऑस्ट्रेलिया से खेलना है। टी20 वर्ल्ड कप के लिए धोनी को टीम इंडिया का मेंटॉर बनाया गया है।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...