Breaking News

उपलब्ध वाहन का विवरण निर्वाचन कार्यालय में जमा कराएं : डीएम

औरैया। त्रिस्तरीय पंचायत चुनावों को लेकर सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा ने परिवहन अधिकारियों एवं वाहन स्वामियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक कर उपलब्ध वाहनों का विवरण निर्वाचन कार्यालय में जमा करने के साथ आवश्यक दिशा निर्देश दिए गये।

बैठक में जिलाधिकारी ने निर्वाचन के दौरान यातायात व्यवस्था में लगे अधिकारी को निर्देश दिए कि जनपद में उपलब्ध भारी/ हल्के वाहनों की सूची तैयार कर तथा वाहन स्वामियों के मोबाइल नंबर तथा बैंक खाता विवरण सहित सूची त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन कार्यालय को उपलब्ध करा दें।

यह भी पढ़े- औरैया: तीसरे चरण के लिए 13 से 15 अप्रैल के बीच दाखिल होंगे नामांकन पत्र, 9 लाख मतदाता चुनेंगे 477 प्रधान व 580 बीडीसी

इसके साथ जिला निर्वाचन अधिकारी ने वाहन स्वामियों को निर्देशित किया कि अपने वाहन में जो भी कमियां हैं वह सही करा लें जिसमें चुनाव के दौरान कोई भी दिक्कत ना आए।

इस दौरान वाहन स्वामियों ने पिछला भुगतान ना होने की बात रखी जिस पर जिलाधिकारी ने सहायक निर्वाचन अधिकारी रावेंद्र सिंह को सख्त निर्देश दिए कि सभी अभिलेख समय से पूर्ण कर भुगतान समय से किया जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही छम्य नहीं होगी। बैठक में एआईटीओ रमेश चंद्र श्रीवास्तव, पीटीओ रिहाना बानो सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहें।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...