Breaking News

सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर ‘बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स’ से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

गायक सुधीर यदुवंशी वर्तमान में भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे भावपूर्ण और शक्तिशाली आवाज़ों में से एक हैं। उनकी आवाज़ की बनावट वास्तव में कानों को आनंदित करती है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, कोई भी उन्हें बार-बार सुनता रह सकता है।

👉🏼‘शैतान’ की स्क्रीनिंग में सितारों का मेला, बेटे युग के साथ पहुंचे अजय, सूर्या के साथ आईं ज्योतिका

प्रतिभाशाली गायक ने हाल ही में अक्षय कुमार पर फिल्माए गए ब्लॉकबस्टर गीत ‘शंभू’ के लिए अपनी आवाज दी और इतना ही नहीं, उन्होंने ब्रह्मास्त्र के लिए शिव और देव की थीम के लिए सहायक गायन भी दिया, ‘पंचायत’ के लिए कव्वाली मुकाबला गाना गाया और इसके लिए भी अपनी आवाज दी।

सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर 'बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स' से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

दुर्गेश कुमार उर्फ़ ‘बनरकास’, उन्हें फौजा के ‘अंगारे’ और कई अन्य सफल गानों के लिए भी जाना जाता है। वह गदर 2 के चार्टबस्टर ‘उड़ जा काले कावा’ में कोरस का भी हिस्सा थे और खैर, हम अपनी ओर से उपलब्धियों को जोड़ना जारी रख सकते हैं।

👉🏼उज्जैन में दूल्हे की तरह सजे तीनों लोकों के स्वामी, त्र्यंबकेश्वर से काशी विश्वनाथ तक पूजा-पाठ

सुधीर इस समय इतनी सफलता का आनंद ले रहे हैं, जितनी पहले कभी नहीं मिलीं और जिस समय हम अभी भी उनके कुछ हालिया ट्रैक पर ध्यान दे रहे थे, वह एक नए ट्रैक के साथ वापस आ गए हैं। हाँ यह सही है।

उनका नया ट्रैक ‘बम लाहिड़ी (Bam Lahiri)-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स’ आखिरकार रिलीज हो गया है और अब जबकि महाशिवरात्रि बस कुछ ही दिन दूर है, नेटिज़न्स को गाना बेहद पसंद आ रहा है। गाने का ऑडियो पहले ही जारी किया जा चुका है और वीडियो सोनी म्यूजिक इंडिया के यूट्यूब चैनल पर महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। गाने के बारे में, सुधीर साझा करते हैं और हम उद्धृत करते हैं।

सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर 'बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स' से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से खास है। हम सभी के पास परम शिव से जुड़ने के अलग-अलग तरीके हैं और मेरे लिए, मेरा संगीत निश्चित रूप से इसे सफलतापूर्वक करने का एक बड़ा तरीका है। मैं खुद एक बड़ा शिव भक्त हूं। हम शिव को तांडव से जोड़ते हैं और इसके लिए, जोशीला, तेज़ गति वाला संगीत एक ऐसी चीज़ है जिसे हम सभी पसंद करते हैं। यही कारण है कि, ईडीएम मिक्स इसे ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

👉🏼15वें बेंगलुरु अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड के विजेताओं की लिस्ट आई सामने…

साथ ही, महाशिवरात्री के साथ, हमने सोचा कि यह बिल्कुल सही होगा दुनिया भर के सभी शिवभक्तों के लिए एक सौगात प्रदान करने के लिए गीत को रिलीज करने का आदर्श समय। मैं सर्वोच्च शिव का अनुयायी हूं, यह गीत सीधे मेरे दिल से निकलता है और जब भी मैं इस ट्रैक को सुनता हूं तो मुझे संतुष्टि और भक्ति का एक अलग स्तर महसूस होता है। . महादेव हम सभी को अच्छे स्वस्थ विचारों और सकारात्मकता का आशीर्वाद दें। सभी से प्यार और समर्थन प्राप्त करने के लिए उत्सुक हूं।

सुधीर यदुवंशी ने अपने नए चार्टबस्टर 'बम लाहिड़ी-ओम नमः शिवाय ईडीएम मिक्स' से जीता दिल, नेटिज़न्स कर रहे वीडियो रिलीज का बेसब्री से इंतजार

एक और शानदार प्रदर्शन करने के लिए एक बार फिर से सुधीर यदुवंशी को बधाई। हम वीडियो के रिलीज़ होने का इंतज़ार नहीं कर सकते। रिकी केज, (3 बार ग्रैमी अवार्ड विजेता) गाने के निर्माता और संगीतकार हैं। मैं सुधीर यदुवंशी को इस गीत और जीवन में आगे बढ़ने के लिए उनके द्वारा किए जाने वाले हर काम के लिए शुभकामनाएं और शुभकामनाएं देता हूं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...