Breaking News

शादीशुदा हैं सुखविंदर सिंह! बोले-बगैर उत्सव के भी विवाह होते हैं, गायक के बयान से मची हलचल

बॉलीवुड हिट गानों को अपनी आवाज देने वाले अनुभवी गायक और संगीतकार सुखविंदर सिंह आज भी अपनी गायकी से लोगों की खूब तारीफें बटोरते हैं। हालांकि, गायक अब एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं, लेकिन इस बार वजह उनका कोई गाना नहीं बल्कि निजी जिंदगी है। सुखविंदर सिंह ने हाल ही में, खुलासा किया है कि वह अकेले नहीं हैं और उनकी जिंदगी में कोई खास है। आइए जानते हैं कि गायक ने और क्या कहा है।

हिंदी सिनेमा में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले सिंगर सुखविंदर सिंह ने हमेशा अपनी निजी जिंदगी को काफी निजी रखा है। फैंस को भी अभी तक यही लगता था कि सुखविंदर सिंह अविवाहित हैं, लेकिन गायक के इस बयान ने प्रशंसकों के बीच भी काफी हलचल मचा दी है। दरअसल, सुखविंदर सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा कि उनका मानना है कि लोग बिना बड़े जश्न के भी शादी कर लेते हैं।

गायक ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, “जरूरी नहीं है कि जिनके बड़े जश्न नहीं होते हैं, वे शादी नहीं करते! करते हैं ना? ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं, जो शादी कर लेते हैं, लेकिन किसी को पता नहीं चलता क्योंकि वे नहीं चाहते कि इसकी खबर बने। कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो संवेदनशील होते हैं, ऐसा रिश्ता नहीं है कि आपने गुनाह किया है, जो इसे छुपाकर रखा जाए।”

गायक ने यह भी खुलासा किया कि वह अपने रिश्ते के बारे में हमेशा चुप क्यों रहते हैं। उन्होंने कहा, “गोपनीयता है मेरी बस। छुपाने वाला इसमें कुछ नहीं है। अगर किसी कलाकार को कोई ऐसा व्यक्ति मिल जाए जो उनकी सोच को स्वतंत्र रखता है, तो ऐसा रिश्ता हमेशा के लिए रहता है। कलाकार बहुत अजीब लोग होते हैं।” सुखविंदर सिंह ने आगे कहा, “मुझे रिश्तों को लाइमलाइट में डालने का शौक नहीं है। अगर कोई चाहता है, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है, यह दोनों स्थितियों में अपराध नहीं है।”

About News Desk (P)

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...