Breaking News

बहन ईशा संग रिश्ते पर बोले सनी देओल- ‘दर्द से गुजरा हूं..

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इन दिनों गदर 2 की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं। फिल्म सुपरहिट होने के बाद भी सनी देओल फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। सबसे विशेष बात ये है कि गदर 2 के कारण सनी का दोनों बहनों ईशा और अहाना संग रिश्ता पहले से भी ज्यादा गहरा हो गया है। ईशा ने भाई सनी की फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी और हिट होने पर खुशी भी जताई थी। अब सनी ने बहन ईशा संग अपने रिश्ते पर खुलकर चर्चा की है।

अपने एक इंटरव्यू में सनी ने कहा- मैं पहले भी बहुत दर्द और पीड़ा से गुजर चुका हूं। मगर जैसा कि मैं हमेशा बोलता हूं कि खुशी भी आ सकती है तथा तब आपको पता भी नहीं चलेगा कि दर्द और पीड़ा क्या होता है। खुशी आप पर हावी हो जाती है और आप उन सभी चीजों को भूल जाते हैं। आगे सनी ने कहा- सालों पहले हम सभी सोचते थे कि जीवन एक निश्चित तरीके से चलेगा। मगर जब आप अपने जीवन की शुरुआत करते हैं, तो चीजें बदल जाती हैं।

आगे उन्होंने कहा- ‘फिर आपको खुद को उसी हिसाब से ढालना पड़ता है। इसीलिए हम बोलते हैं, फ़िल्में परियों की कहानियां जैसी होती हैं, लेकिन जिंदगी वैसी नहीं है।’ हम चाहते हैं कि जिंदगी फिल्मों की भांति हो जाए, मगर फिर भी खूबसूरती तो जिंदगी में ही है, जहां हम उसे वैसे ही स्वीकार करते हैं जैसी वो होती है। हम जिंदगी पर पछतावा नहीं करते, उससे नफरत भी नहीं करते हैं। नकारात्मक ऊर्जा को जाने देते हैं तथा चीजों को स्वीकार करते हैं। बहन ईशा के बारे में सनी ने कहा कि कई बार मीडिया रिश्तों के बारे में बात करना शुरू कर देती है तथा फिर ये गंदा होता जाता है। ऐसा नहीं होना चाहिए। हालांकि, अब सनी और ईशा के बीच सबकुछ ठीक है। वही बात यदि सनी की गदर 2 की करें तो फिल्म 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में सम्मिलित होगी।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख के साथ पर्दे पर नजर आएंगी सामंथा? इस मशहूर निर्देशक की फिल्म को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें

सामंथा रुथ प्रभु आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। वह साउथ फिल्मों की मशहूर ...