Breaking News

सनी लियोनी की ‘कैनेडी’ छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार

मुंबई। सनी लियोनी की प्रतिभा और करिश्मा ने दुनियाभर में उनके प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री को अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कैनेडी’ में चार्ली की भूमिका के लिए प्रशंसा मिल रही है, जिसमें राहुल भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के एक्टर्स फिलहाल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न (आईएफएफएम) में अपनी फिल्म का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। साथ ही “कैनेडी” इस फ़िल्म महोत्सव में बतौर क्लोजिंग फ़िल्म दिखाई जाएगी।

डेज़ी शाह, रोहित राज ने किया अपनी थ्रिलर फ़िल्म “मिस्ट्री ऑफ द टैटू’ का ट्रेलर लॉन्च

आईएफएफएम फिल्म निर्माण की कला के माध्यम से अंतर-सांस्कृतिक समझ और प्रशंसा को बढ़ावा देने में लगातार सबसे आगे रहा है। इस वर्ष के महोत्सव ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले फिल्म प्रेमियों को फिल्मों के एक विविध चयन का वादा किया। 20 अगस्त को फ़िल्म कैनेडी के साथ आईएफएफएम का समापन होगा।

सनी लियोनी की 'कैनेडी' छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) चैट्स, मनोरंजन और सांस्कृतिक उद्योगों की प्रमुख हस्तियों के साथ गहन चर्चा के लिए एक मंच है। इस साल ‘द चेंजिंग फेस ऑफ सेक्सुअलिटी इन इंडियन सिनेमा’ के बदलते चेहरे’ पर चर्चा होगी और सनी लियोनी भी अपने को-स्टार राहुल भट्ट और निर्देशक अनुराग कश्यप के साथ इस चर्चा का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, जिसमें अन्य सम्मानित अतिथि भी शामिल होंगे।

मेरे पिता मेरी प्रेरणा और मुख्य प्रेरक हैं : सोनम कपूर

कैनेडी की रिलीज के लिए दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ रहा है। सनी लियोनी की आगामी तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का एक टीज़र सामने आया है, जिसमें वह जैकी श्रॉफ और प्रियामणि जैसे उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ नज़र आएंगी।@अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...