Breaking News

पश्चिम बंगाल की सियासत में मची उथल-पुथल, शुभेन्दु अधिकारी ने पीएम मोदी से की मुलाकात

पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक शुभेन्दु अधिकारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. शुभेन्दु अधिकारी ने पीएम मोदी के आवास पर उनसे मुलाकात की.  उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित पार्टी के कई शीर्ष नेताओं के मुलाकात की थी.

ममता बनर्जी ने दक्षिण 24 परगना में चक्रवात प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया है और जिला प्रशासन के साथ बैठक की. बैठक के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि चूंकि उनका व्यस्त कार्यक्रम है.  लेकिन समीक्षा बैठक में नहीं रह पाएंगी. वरन उनके साथ राज्य सरकार की रिपोर्ट है. उसे वह सौंप देंगी.

प्रधानमंत्री पश्चिम बंगाल में चक्रवात यास से प्रभावित इलाकों का दौरा कर जानमाल को हुए नुकसान का आकलन करेंगे. राज्यपाल धनखड़ राज्य सरकार के साथ प्रधानमंत्री की होने वाली समीक्षा बैठक में शामिल होने का उनका कार्यक्रम है. इस बीच राज्यपाल जगदीप धनखड़ कलाईकुंडा पहुंच गए हैं.

पश्चिम बंगाल में विपक्ष का नेता बनने के बाद शुभेंन्दु अधिकारी पहली बार बीजेपी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इन नेताओं से मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत हुई.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...