Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत मामला: अब उद्धव ठाकरे ने कहा सबूत हो तो लायें, करेंगे कार्यवाही

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब राजनीति शुरू हो गई है. एक ओर जहां सुशांत के फैन्स महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस पर सवालिया निशाना लगा रहे हैं तो वहीं राजनीतिक दल और उसके नेता शिवसेना की अगुवाई वाली महाविकास अघाड़ी सरकार से मांग कर रहे हैं कि मामले की सीबीआई जांच कराई जाए.

इन सबके बीच मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि मुंबई पुलिस अक्षम नहीं है. यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वो  हमारे पास ला सकते हैं और हम आरोपियों से पूछताछ करेंगे और दोषी पाए जाने पर सजा देंगे. इस मामले को महाराष्ट्र और बिहार के बीच विवाद पैदा करने के बहाने के रूप में इस्तेमाल न करें. उन्होंने कहा कि इस मामले में राजनीति करना सबसे गलत काम है.

उद्धव ठाकरे ने विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडऩवीस की यह कहते हुए आलोचना की कि उन्होंने पांच साल तक राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में सेवा देने के बावजूद मुंबई पुलिस की क्षमता पर संदेह किया. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस कोविड-19 महामारी से लड़ रहे हैं. वे कोरोना योद्धा हैं और उन पर भरोसा नहीं करना उनका लिए अपमान है.

उन्होंने कहा कि मैं सभी सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों को बताना चाहूंगा कि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा करना चाहिए और जो भी जानकारी आपके पास है, वो पुलिस को दें. उन्होंने कहा कि लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा करना चाहिए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...