Breaking News

एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सुष्मिता सेन ने किय ये काम , यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ देखा गया. सुष्मिता के साथ उनकी बेटी अलीशा भी थी. एक्ट्रेस को देर रात अपने एक्स और बेटी के साथ एक शॉपिंग स्टोर से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया, इस दौरान उन्होंने पैपराजी से भी बात की.

पैपराजी अकाउंट से उनका एक वीडियो भी शेयर किया गया है. वीडियो के शेयर होते ही लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी और सुष्मिता सेन को जमकर ट्रोल किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है सुष्मिता सेन ने रेड टीशर्ट, ब्लैक जींस और चप्पल पहनी हुई थी. इसमें सुष्मिता को शॉप में कुछ सामान देखते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह बाहर निकलती हैं, रोहमन और अलीशा भी उनके पीछे आते हुए दिखाई दिए. जहां रोहमन पिंक टी-शर्ट और स्काई ब्लू पैंट में नजर आ रहे हैं, वहीं अलीशा ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम में हैं. इस दौरान पैपराजी उनके हाल चाल भी पूछता है और वह जवाब में कहती हैं कि ‘वो एकदम ठीक है आप लोग कैसे हैं.’

एक यूजर ने लिखा, ‘क्या उन्होंने प्लास्टिक की बोतल को सड़क पर फेंका है?’ ‘एक रोल मॉडल होकर सड़क पर गंदगी को बढ़ावा दे रही हैं. ‘ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या सुष्मिता ने ये बोतल सड़क पर फेंकी है? वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस का बचाव भी किया है, एक ने लिखा, ‘जो लोग ये कह रहे हैं कि सुष्मिता ने ये बोतल फेंकी है ध्यान से देखें ये बोतल खुद से गिरी है.

ये तो हम में से किसी के भी साथ हो सकता है, इतना बड़ा मुद्दा बनने का विषय नहीं है.’ वहीं सुष्मिता और रोहमन के रिश्ते की अगर बात करें तो दोनों ने पिछले साल ब्रेकअप कर लिया था. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था, हम दोनों दोस्त रहेंगे.

इसके बाद गाड़ी की आगे की सीट पर जाकर बैठ जाती है पीछे वाली सीट पर अलिशा बैठती है. गाड़ी के चलते ही खिड़की से एक प्लासटिक की बोतल बाहर फेंक दी जाती है. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है ये बोतल फेंकी किसनी है, लेकिन सुष्मिता सेन को इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में कमेंट करके सुष्मिता सेन को ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

About News Room lko

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...