Breaking News

इस नने लुक में नजर आई सनी लियोनी, फैंस के दिलों पर किया वार

सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी कमाल की अदाओं से फैंस के दिलों पर जादू कर देती हैं. बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड और सिजलिंग एक्ट्रेसेस में शुमार सनी लियोनी ने एक बार फिर से अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों पर वार कर दिया है.

सनी लियोनी ने अपनी हद से ज्यादा खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीाडिया पर पोस्ट की है. सुर्ख लहंगे में कमाल की अदाएं दिखातीं सनी लियोनी (Sunny Leone Movies) की नई तस्वीरों को देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं…!

सनी लियोनी (Sunny Leone Photos) ने अपने ट्रेडिशनल लुक को एक हैवी नेकलेस, रिंग और कंगन के साथ पूरा किया है. सनी ने ग्लॉसी मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल अपने लहंगा-चोली आउटफिट के साथ कैरी किया है. कैमरे के सामने कभी इठलाती तो कभी बलखातीं सनी लियोनी लोगों का दिल लूट रही हैं.

सनी लियोनी (Sunny Leone Instagram) ने अपने नए अंदाज का दीदार फैंस को इंस्टाग्राम पर करा दिया है. हाल में सनी लियोनी ने लाल-गोल्डन लहंगा चोली पहनकर ऐसी अदाएं दिखाई हैं जिन्हें देख कोई भी मदहोश हो जाएगा. सनी लियोनी के स्टाइलिश लहंगे पर गोल्डन कढ़ाई वर्क है. डीपनेक चोली के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर का दुपट्टा कैरी किया है जो उनके चांद से बदन को सोने-सा दमका रहा है.

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...