Breaking News

फिल्म ‘ताली’ में ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका में नजर आएंगी Sushmita Sen, देखें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

1994 मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ताली’ से वापसी की है। सुष्मिता सेन की अपकमिंग वेबसीरीज ‘ताली’ का फर्स्ट लुक सामने आया है।सुष्मिता सेन की ये वेबसीरीज श्रीगौरी सावंत की बायोपिक है। इस सीरीज में मिस यूनिवर्स श्रीगौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं।

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ताली’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। पोस्टर में फिल्म में उनके लुक को भी दिखाया गया है और पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने इसे “ताली – बजवा ऊँगी!” के रूप में भी कैप्शन दिया है। #श्रीगौरीसावंत के रूप में #फर्स्ट लुक मुझे इस खूबसूरत व्यक्ति को चित्रित करने और उसकी कहानी को दुनिया के सामने लाने का सौभाग्य प्राप्त करने से ज्यादा गौरवान्वित और अधिक आभारी नहीं बनाता है !! यहाँ जीवन है और सभी को इसे सम्मान के साथ जीने का अधिकार है !!! मैं तुम लोगों से प्यार करता हूँ!!! #दुग्गादुग्गा”।

‘ताली’ में सुष्मिता ट्रांसजेंडर मिस्टर गौरी सावंत की भूमिका निभाने जा रही हैं, और फिल्म में गौरी के जीवन, संघर्ष को चित्रित करेंगी।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुष्मिता सेन की इस सीरीज की शूटिंग अगले महीने नवंबर में शुरू होगी।

About News Room lko

Check Also

बेटी देवी और पति करण की बिपाशा ने शेयर की तस्वीर कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में ...