Breaking News

कानपुर : एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्‍नी की काटी नाक , फिर खुद फांसी लगाकर की आत्‍महत्‍या

कानपुर में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपना पूरा परिवार तबाह कर डाला। उसने पत्नी की नाक काट दी। बेटी को गला दबा कर मार डाला और खुद फांसी पर लटक गया। दो छोटे बेटों को उसने जिंदा छोड़ दिया।

सुबह फोन न उठाने पर घर भेजे गए युवकों के जरिए इसकी सूचना पुलिस तक पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। घायल महिला का इलाज हो रहा है।

छोटे शाह के भाई अनीस ने बताया कि महीनों तक झगड़े के बाद तीन दिन पूर्व रुखसार घर लौटी थी। गुरुवार सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे सूचना मिली कि भाई और भतीजी की मौत हो गई है। घर पहुंचने पर पता चला कि रात में दोनों के बीच फिर से विवाद हुआ था। जिसमें गुस्से में भाई ने ब्लेड से रुखसार की नाक काट दी और हाथ-पांव बांध कर डाल दिया। बेटी को क्यों मार डाला, इसका पता नहीं चल सका है।

फतेहपुर अमौली से जिला पंचायत सदस्य हंसपुरम निवासी बृजेश पटेल उर्फ गब्बर का निर्माणाधीन घर हनुमंत विहार गल्ला मंडी में है। इसमें उनका ड्राइवर मछरिया निवासी छोटे शाह (37) बच्चों आरजू(14), आरिफ(12) व आर्यन (10) के साथ रह रहा था। गुरुवार सुबह उसने छोटे को फोन किया तो कॉल रिसीव नहीं हुई। इस पर उसने दो लड़कों को घर भेजा तो छोटे कमरे में फांसी पर लटका मिला। बेटी आरजू की लाश वहीं पड़ी थी। अंदर रुखसार लहूलुहान हालत में बंधी पड़ी थी। पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई।

 

About News Room lko

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...