Breaking News

पत्रकार एकादश और डीएम एकादश के बीच खेला गया टी 20 मैत्री मैच, डीएम एकादश ने पत्रकार एकादश को 18 रन से हराया

• पत्रकार इलेवन के खिलाड़ी संदीप राठौर चुनमुन रहे मैच के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज।

• टीम के 57 रन बनाए और गेंदबाजी में 2 विकेट झटके

औरैया। रविवार को तिलक स्टेडियम मैदान पर देवकली महोत्सव 2023 के दूसरे दिन जिलाधिकारी एकादश और पत्रकार एकादश के बीच टी ट्वेंटी मैत्री मैच का आयोजन किया गया। इस मैत्री मैच का शुभारंभ जिला जज अनिल कुमार वर्मा ने फीता काट कर किया। उसके बाद जिलाधिकारी एकादश के कप्तान जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव व पत्रकार एकादश के कप्तान गौरव श्रीवास्तव से टीमों का परिचय प्राप्त किया। मैच में टॉस पत्रकार एकादश ने जीता और क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। जिलाधिकारी एकादश की टीम से जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव व एसपी चारू निगम ने ओपनिंग की।

जिलाधिकारी एकादश की ओर से ओपनिंग पर आए डीएम व पुलिस अधीक्षक के सस्ते में आउट होने के बाद सुभाष व भूपेंद्र 43 रन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम के लिये अच्छा योगदान दिया। अंत मे चित्रेश ने भी बढ़िया बल्लेबाजी की। जिलाधिकारी एकादश ने 20 ओवर में 179 रन बनाये। पत्रकार इलेवन की ओर से कौशलेंद्र पोरवाल, संदीप राठौर व अमन शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की, तीनों ने अपनी टीम के लिए 2- 2 विकेट अपने लये।

सड़क पर ऑटो खड़े कर अतिक्रमण करने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाई, नौ सीज व तीन का किया चालान

180 रनों का पीछा करते हुए पत्रकार एकादश की ओर से पहला विकेट जल्दी गिरने के बाद संदीप राठौर और आरिफ 30 रन ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 88 रनों की साझेदारी कर टीम को मैच में वापस लाये आरिफ के आउट होने के संदीप राठौर भी 57 रनों की पारी खेल कर आउट हो गए, जबकि शादाब अहमद ने 17 व अमन शर्मा ने 25 रन बनाए।

अंत के ओवरों में पत्रकार एकादश की बल्लेबाजी डीएम एकादश के गेंदबाजों के आगे ढह गयी। पत्रकार एकादश की पूरी टीम 19.1 ओवर में 161 पर सिमट गई। जिलाधिकारी एकादश की तरफ से मनीष 3 विकेट, भूपेंद्र 2 विकेट, चित्रेश 2 विकेट व अश्वनी ने शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को 18 रन से जीत दिलाई।

ऐरवाकटरा में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, धर्मकांटा समर का स्टार्टर समेत नगदी ले गये, पुलिस में की शिकायत

प्रशासन की टीम के खिलाड़ी भूपेंद्र को मैन ऑफ द मैच, मनीष को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज व पत्रकार की टीम से अमन शर्मा को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्ररक्षक व संदीप राठौर को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज चुना गया। जिला जज ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान की। जबकि विजेता टीम के कप्तान जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव को जिला जज ने विजेता ट्राफी दी।

जिला जज ने कहा कि दोनों टीमों ने बहुत अच्छा मैत्री मैच खिला और इस तरह के आयोजन होते रहने चाहिए। वहीं जिलाधिकारी ने कहा सद्भावना पूर्ण मैत्री मैच का आयोजन होते रहना चाहिए ।यह मैच खेल भावना से खेला गया जिसका सभी ने आनंद उठाया। वहीं उपविजेता टीम की ट्राफी कप्तान गौरव श्रीवास्तव को दी गई।

कुष्ठ के विरुद्ध आज से फिर शुरू होगा युद्ध, स्पर्श’ कुष्ठ जागरूकता अभियान में कुष्ठ रोग के प्रति करेंगे जागरूक

मैच को देखने के लिए स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे। इस दौरान सीडीओ औरैया, एडीएम औरैया के साथ जिले के समस्त अधिकारी गण व प्रेस क्लब अध्यक्ष सुनील गुप्ता, गौरव चतुर्वेदी, सौरभ पोरवाल, समस्त सम्मानित पत्रकार भाई, अक्षय यादव, सामाजिक कार्यकर्ता आसिफ राईन व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...