Breaking News

सड़क पर ऑटो खड़े कर अतिक्रमण करने वालों पर पुलिस की बड़ी कार्यवाई, नौ सीज व तीन का किया चालान

बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना व कस्बा बेला चौराहे पर ऑटो खड़े कर सड़क पर अतिक्रमण करने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने सड़क पर खड़े नौ ऑटो को सीज कर दिया। जबकि तीन ऑटो का चालान किया है।

सड़क सुरक्षा व अतिक्रमण को लेकर पुलिस अधीक्षक चारु निगम के निर्देश पर थाना बेला पुलिस द्वारा रविवार को अभियान चलाया‌ गया। इस दौरान पुलिस ने थाने के पास कस्बा के मुख्य चौराहे में सड़क पर खड़े एक दर्जन ऑटो के खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने इस दौरान जहां नौ ऑटो को सीज किया वहीं तीन का चालान कर दिया है। उक्त कार्रवाई से ऑटो संचालकों में हड़कंप मच गया है।

ऐरवाकटरा में चोरों ने दो दुकानों को बनाया निशाना, धर्मकांटा समर का स्टार्टर समेत नगदी ले गये, पुलिस में की शिकायत

इस दौरान कस्बा के व्यापारियों व अन्य लोगों ने बताया कि ऑटो चालकों में आए दिन विवाद होता है। साथ ही इस दौरान वह दुकानों के सामने अभद्र भाषा का प्रयोग करते हैं‌। जिससे यात्रियों और दुकान में आने वाले कस्टमरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र ने बताया कि चौराहे व सड़क पर ऑटो खड़े होने से जहां सड़क पर अतिक्रमण हो जाता है। वहीं इसके चलते हादसे की आशंका बनी रहती है। कहा कि यह अभियान बराबर चलता रहेगा। जिससे सड़क पर अतिक्रमण न हो।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इंदिरानगर की समस्याओं पर नगर आयुक्त ने अधिकारियों को किया तलब

• इंदिरानगर के वार्डों में सबसे पहले एंटी लार्वा छिड़काव, सफाई, फॉगिंग, कूड़ा उठान के ...