Breaking News

टी20 विश्व कप 2022: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खत्म हुआ मुकाबला, इस टीम को मिली जीत

इंग्लैंड को टी20 वर्ल्ड कप में जीवनदान मिल गया। ब्रिस्बेन में न्यूजीलैंड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत-हार के बीच झुलते हुए इंग्लैंड ने जीत दर्ज कर ली। न्यूजीलैंड की हार के बाद ट्विटर पर जमकर रिएक्शंस आ रहे हैं।

 इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।इस मैच में कीवियों ने 180 के लक्ष्य तक पहुंचने की भरपूर कोशिश की पर अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे अंग्रेज खेल के हर डिपार्टमेंट में उनपर भारी पड़े।

इन दोनों ने मिलकर 91 रन की साझेदारी की जो विलियमसन के 40 रन के निजी स्कोर पर आउट होने से टूटी। फिलिप्स ने इस झटके के बाद भी बड़े शॉट्स लगाने का सिलसिला बनाए रखा। इंग्लैंड की तरफ से जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने अर्धशतकीय पारी खेली जबकि न्यूजीलैंड की तरफ से कप्तान केन विलियम्सन ने 40 और ग्लेन फिलिप्स ने 62 रन बनाए।

न्यूजीलैंड की हार और इंग्लैंड की जीत पर फैंस क्या रिएक्शंस दे रहे हैं। आइये इसपर एक नजर डालते हैं।दूसरे छोर से विकेटों के गिरने का सिलसिला जारी रहा पर उनकी आतिशी बल्लेबाजी इंग्लैंड को बैकफुट पर धकेलती रही।  फिलिप्स ने 36 गेंदों पर 62 रन बनाए जिसमें 7 चौकों के साथ 2 छक्के भी शामिल हैं।

About News Room lko

Check Also

दो दिवसीय पॉवरलिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सीतापुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसांगिक संगठन भारत ...