Breaking News

Takhat Singh : इनामी बदमाश को घेराबन्दी कर चाचौड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार

चाचौड़ा। चाचौड़ा पुलिस द्वारा मंगलवार को 2 वर्ष से फरार 10,000 रु. के इनामी बदमाश Takhat Singh तखत सिंह पुत्र पन्नालाल भील (उम्र 26 वर्ष), निवासी उनारासि कलां, जिला विदिशा को थाना चाचौड़ा ने ग्राम महेशपूरा से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर बलात्कार और हत्या जैसे संगीन आरोप थे, जिनमे वह 2 वर्ष से फरार था ।

Takhat Singh : बलात्कार और हत्या जैसे संगीन आरोप में 2 वर्ष से फरार

निरीक्षक प्रवीण सिंह चौहान ने बताया मंगलवार की सुबह मुखबिर से सुचना मिली की 2 वर्ष पूर्व के एक बलात्कार और हत्या का आरोपी Takhat Singh तखत सिंह (26) पुत्र पन्नालाल भील निवासी उनारासि कलां जिला विदिशा का अपनी ससुराल ग्राम महेशपुरा में छुपा है। उक्त सुचना पर पुलिस ने कार्यवाही कर इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया।

बलात्कार व हत्या का आरोपी था तखत सिंह

आरोपी एवं उसके ममेरे भाई ने विजयपुर के दौराना ग्राम की एक सहरिया जाति की महिला का बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी थी, जिसकी थाना विजयपुर में रिपोर्ट पर बलात्कार एवं हत्या का मामला दर्ज कर जांच की जा रही थी। लेकिन आरोपी तखत सिंह पुत्र पन्नालाल भील घटना के बाद से ही फरार था जिस पर पुलिस अधीक्षक गुना द्वारा 10,000 रूपये का इनाम घोषित किया था।

SDO पी अलीम खान के नेतृत्व में किया गया गिरफ्तार

उक्त आरोपी के ग्राम महेशपुर थाना चाचौड़ा में छुपे होने की सुचना प्राप्त होने पर एस डी ओ पी अलीम खान के नेतृत्व में निरीक्षक प्रवीण सिंह चौहान, आरक्षक कमल डामोर, आरक्षक सोहन अनारे, आरक्षक राजीव रघुवंशी, आरक्षक राकेश सिंगार व आरक्षक हुरसिंह सिंगार की एक टीम बनायीं गयी जिन्होंने मुखबिर की सुचना पर त्वरित कार्यवाही कर घेराबंदी डाल, इनामी बदमाश तखत सिंह को थाना चाचौड़ा के ग्राम महेशपूरा से गिफ्तार कर लिया, जिसे विजयपुर पुलिस के सुपुर्द किया जायेगा।

विष्णु शाक्यवार

About Samar Saleel

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने रेल दुर्घटनाओं को कम करने में सक्रियता के लिए भारतीय रेलवे की सराहना की

नई दिल्ली। भारतीय रेलवे द्वारा रेल दुर्घटनाओं को कम करने के लिए किए गए सक्रिय ...