Breaking News

फिल्म ‘चतुरनाथ’ का ट्रेलर लांच

पिछले दिनों आर्गन एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘चतुरनाथ’ (Chaturnath) का ट्रेलर एरीना एनीमेशन अकादमी, अँधेरी वेस्ट,मुंबई में रिलीज किया गया। इस फिल्म में पीपली लाइव फेम ओंकारदास मानिकपुरी पहली बार लीड रोल में दिखेंगे,उनका फिल्म में चतुरनाथ के टाइटल रोल के साथ तीन किरदार है। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई स्थानों पर हुयी है,जिसमें उत्तर प्रदेश के कलाकारों के अलावा स्पेन की प्रसिद्द अभिनेत्री नीरा सवरेज़ ने महत्वपूर्ण भूमिका निभायी है।

‘चतुरनाथ’ सत्यमेव जयते का जयघोष

ट्रेलर लांच के मौके पर ओंकारदास ने बताया कि,”मैं एक आम आदमी का किरदार निभा रहा हूं, जो एक लड़की से प्यार करता है,कानूनी लड़ाई लड़ता है और समाज को खोखला करने वाले बदमाशों से भी भिड़ता है। हर प्रकार की लड़ाई लड़ते हुए ‘चतुरनाथ’ सत्यमेव जयते का जयघोष करता है।”

फ़िल्म 24 मई को देशभर के सिनेमाघरों में

एक वकील के काले कोट की शक्ति को उजागर करने में चतुरनाथ के शीर्षक किरदार में ओंकारदास ने बेहतरीन अभिनय किया है। फिल्म में नीरा सवरेज़, देश दीपक, राजेश मौर्या, अरविन्द अग्रवाल, कंचन अखिलेश ने अहम भूमिका निभायी है। यह फ़िल्म 24 मई को देशभर के सिनेमाघरों में एकसाथ प्रदर्शित हो रही है। निर्माता अरविन्द अग्रवाल और निर्देशक स्वदेश है।

फिल्म का संगीत सिंह ब्रदर्स और डीजे भरली ने दिया है। गीत लिखे हैं सुप्रसिद्ध गीतकार पंडित किरण मिश्र, एस आर भारती और निरंजन ने। कैमरामैन पप्पू के शेट्टी और एडिटर शिवा बायाप्पा है। फिल्म के प्रचार- प्रसार की जिम्मेदारी वनअप रिलेशन्स पीआर एजेंसी की है।

About Samar Saleel

Check Also

आयुष्मान की फिल्म ‘दायरा’ पर आई बड़ी जानकारी, इस मशहूर अभिनेत्री संग नजर आएंगे अभिनेता

आयुष्मान खुराना हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। एक के बाद एक सफल फिल्में ...