Breaking News

बाइक में टैंकर ने मारी टक्कर, युवक की मौत

फिरोजाबाद। बाइक पर बैठा कर बहन को फिरोजाबाद ट्रामा सेंटर से दवा दिला कर वापस लौट रहे युवक की बाइक को भूड़ा नहर के समीप पीछे से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल भेज दिया, जबकि महिला को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

थाना क्षेत्र के मोहल्ला कटरा मीरा निवासी शमशुद्दीन (30) पुत्र जलालुद्दीन अपनी बहिन सलीना (26) को बाइक पर बैठा कर फिरोजाबाद से दवा दिला कर आ रहा था। जब उसकी बाइक भूड़ा नहर के समीप पहुंची, तभी पीछे से तेज गति से लहराते हुए आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी। हादसा होते ही काफी दूर तक घिसटता हुआ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

हादसे के बाद चालक टैंकर को छोड़ कर भाग गया। जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया, जबकि घायल महिला को संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया। हादसे की जानकारी होते ही मृतक के परिवार में चीख पुकार मच गया। परिजन करुण क्रंदन करते हुए अस्पताल पहुंच गये। इस संबंध में थाना पुलिस का कहना है कि हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। परिजनों ने बताया कि युवक एटा चौराहे पर वेल्डिंग की दुकान कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...