Breaking News

रुरुगंज में किन्नरों का उत्पात, महिला के साथ मारपीट करते हुए किया नग्न प्रदर्शन

• ग्रामीणों ने रास्ता बन्द कर भागने से रोका

• किन्नर का उसके घर की महिला के साथ पूर्व में भी होता रहा है झगड़ा

• ग्रामीण ने बीच बचाव की कोशिश की तो नग्न होकर उसके घर फेंके ईंट पत्थर

औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के गांव रुरुखुर्द में शनिवार को एक किन्नर ने दूसरे किन्नर के परिवार की ही महिला के साथ मारपीट की। मारपीट से बचने को वह महिला जान बचाकर गांव के ही एक मकान में जा घुसी, तो दरोगा किन्नर पवन ने रुरुखुर्द निवासी डीलर के दरवाजे पहुंच महिला को घर से निकालने के लिए कहा तो मकान के स्वामी ने निकालने से मना कर दिया और कहा यहाँ झगड़ा न करो। इतना सुनते ही किन्नरों ने उनके घर पर हमला कर दिया और दरवाजे पर खड़े होकर अपने कपड़े उतार नग्न प्रदर्शन करने लगे।

👉 आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

किन्नरों ने मचाया उत्पात

कोतवाली बिधूना की चौकी रुरुगंज क्षेत्र के गाँव रुरुखुर्द में आज शनिवार को एक किन्नर ने किन्नर दरोगा उर्फ छुटकी के परिवार की महिला सन्ध्या देवी पत्नी राजीव कुमार के साथ गली गलौज करते हुए मारपीट कर दी। मारपीट से भयभीत संध्या अपनी जान बचाकर गांव के ही डीलर कमलेश तिवारी के मकान में जा घुसी तो दरोगा किन्नर उनके दरवाजे पर भी पहुंच गया और उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

👉नाले में बाइक गिरने से पीएसी जवान की मौत, अलीगढ़ की 45 बटालियन पीएसी में था तैनात

डीलर के मकान पर पहुच किन्नरों ने उनसे कहा कि उस महिला को घर से बाहर निकालो। डीलर कमलेश तिवारी ने बीच बचाव करते हुए कहा कि यहां मारपीट मत करो तो इस बात से नाराज किन्नर ने अपने साथियों के साथ उनके घर पर हमला कर दिया और उनके दरवाजे पर ईट पत्थर फेंकते हुये अपने कपड़े उतार नग्न होकर प्रदर्शन करने लगे।

किन्नरों ने मचाया उत्पात

मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, इस बात की जानकारी होते ही किन्नरों ने वहां से भागने की असफल कोशिश की क्योंकि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने सड़क पर ट्रैक्टर की ट्राली लगा दी और किन्नरों के निकलने का रास्ता बन्द कर दिया जिससे गुस्साए किन्नरों ने गांव के लोगों को भद्दी भद्दी गालियां दी तथा नग्न प्रदर्शन करने लगे।

ग्रामीणों से पता चला किम महिला संध्या व दरोगा उर्फ छुटकी किन्नर के बीच पूर्व में भी विवाद होता रहा है, और आज किस बात लेकर झगड़ा हुआ है इस बात की कोई जानकारी नही है।

किन्नरों ने मचाया उत्पात

👉 संचारी रोगों पर नियंत्रण के लिए अन्तर्विभागीय समन्वय पर हो जोर- सीडीओ

इस बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और कड़ी मशक्कत के बाद किन्नरों को थाने ले गयी, जहाँ पर दोनों पक्षों की तहरीर लेकर जांच के पश्चात कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

इंदिरानगर की समस्याओं पर नगर आयुक्त ने अधिकारियों को किया तलब

• इंदिरानगर के वार्डों में सबसे पहले एंटी लार्वा छिड़काव, सफाई, फॉगिंग, कूड़ा उठान के ...