Breaking News

तरयासुजान पुलिस ने तस्करों से मुक्त कराया ट्रक पर लदे 9 गोवंश, एक तस्कर गिरफ्तार

कुशीनगर। तरयासुजान पुलिस ने राष्ट्रीय राज मार्ग 28 टोल प्लाजा सलेमगढ़ पर तस्करी के लिये बिहार की तरफ ले जाये जा रहे ट्रक से 9 गोवंश को तस्करों के हाथ से मुक्त कराने में कामयाब हुई है। वही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। बताते चले की पुलिस अधीक्षक कुशीनगर विनोद कुमार मिश्र के निर्देशन में अवैध गोवंशीय पशुओं की तस्करी की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक कुशीनगर के कुशल पर्यवेक्षण व क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज नितेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में तरयासुजान पुलिस ने ट्रक नं. एचआर 55 एम 4694 से 9 गोवंशीय पशु बैल की बरामदगी के साथ एक अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

मुखबीर के जरिए सूचना पर प्रभारी निरीक्षक तरयासुजान कमलेश कुमार सिंह, उप निरीक्षक दीपक कुमार सिंह, मय हमराह आरक्षी सोहित कुमार, अमरनाथ प्रजापती को साथ लेकर आज टोल प्लाजा सलेमगढ़ पर एक ट्रक पर लदे 9 राशि गोवंश सहित तस्कर अभियुक्त अर्जेन्द्र सिंह पुत्र बलवन्त सिंह साकिन बुल्कर थाना लोपोके जिला अमृतसर पंजाब को दबोच लिया।

पुलिस ने बरामदगी के बाद कार्यवाही करते हुये धारा 3/5A/8 गो.नि. अधि. व 11 पशु क्रुरता अधि. में अभियोग पंजीकृत करते हुये विधिक कार्यवाही में जुटी है।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...