Breaking News

आईपीएल शुरू होने से पहले एक भारतीय क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां चरण इस बार भारत में नहीं बल्कि संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाना है. टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा.

इसको लेकर सभी आठ टीमें अपनी-अपनी तैयारियों भी शुरू कर दी हैं. इस बीच एक बुरी खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल शुरू होने से पहले एक भारतीय क्रिकेटर ने आत्महत्या कर ली है.

रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के एक क्लब क्रिकेटर ने सोमवार की रात अपने मलाड स्थित घर पर आत्महत्या कर ली. क्रिकेटर के दोस्तों ने बताया कि वो आईपीएल में नहीं चुने जाने से परेशान था.

क्रिकेटर का नाम करन तिवारी बताया जा रहा है. करन को जूनियर डेल स्टेन के नाम से बुलाया जाता था, ऐसा इसलिए क्यों कि उसकी गेंदबाजी एक्शन कद काठी दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन से मिलती-जुलती थी.

बताया जा रहा है कि 27 साल के करन तिवारी सीलिंग फैन से लटकर आत्म हत्या कर ली. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार, 19 सितंबर को यूएई में शुरू होने वाले आइपीएल में नहीं चुने जाने के बाद करन उदास था.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि क्रिकेटर ने आत्महत्या करने से पहले अपने दोस्तों को फोन कर बताया था कि वो आत्महत्या करने जा रहा है. उसके बाद दोस्त ने करण की बहन को जानकारी दी, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. करन को अस्पताल पहुंचने से पहले ही मृत घोषित कर दिया गया. इससे पहले इसी साल एक अंडर -19 महिला क्रिकेटर ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...