Breaking News

मलंग, छलांग और अनुराग बासु की फिल्म अब इस नई तारीख को होगी रिलीज़

आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल केमू अभिनीत “मलंग” अब एक सप्ताह पहले यानी 7 फरवरी को रिलीज होगी। मलंग का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

राजकुमार राव और नुसरत भरूचा अभिनीत “छलांग” अब 13 मार्च को रिलीज होगी। हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, छलांग का निर्माण एडीएफ फिल्म्स और लव फिल्म्स द्वारा किया गया है और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है। टी-सीरीज़ और अनुराग बसु की फिल्म जो पहले 13 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी, अब 24 अप्रैल को रिलीज़ होगी।

इस बारे में टिप्पणी करते हुए, अंकुर गर्ग कहते है, “अनुराग बसु सर और भूषण जी हमारी फिल्म छलांग के लिए अपनी फिल्म की रिलीज़ को स्थानांतरित करने की हमारे रिक्वेस्ट को स्वीकार करने के लिए हम उनके शुक्रगुज़ार है। मलंग के लिए लव और दिनेश ने आपसी सहमति से कहा कि भिड़त से बचने के लिए यह दोनों फिल्मों का सबसे अच्छा निर्णय है। हम मलंग को एक सप्ताह पहले दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं और हम सकारात्मक हैं कि इस निर्णय से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक स्थिर उपस्थिति का आनंद मिलेगा”

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...