Breaking News

शिक्षक की तुलना कभी सैलरी से नही की जा सकती : डा मनोज पांडेय

रायबरेली। सोमवार को शहर के एक निजी होटल के सभागार में शिक्षक दिवस समारोह मनाया गया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए पूर्व मंत्री मनोज पांडेय ने कहा की शिक्षक के कार्यों की तुलना उसकी सैलरी से नही की जा सकती है। उन्होंने कहा की देश के जवान व डाक्टर की सेवाए भी अतुलनीय हैं। साथ ही साथ शिक्षक दिवस समारोह में नगरपालिका पर भी जम कर निशाना साधा। उन्होने कहा अभी भी नगरपालिका की टूटी सड़के विकास की राह देख रही हैं। कार्यक्रम का संचालन लक्ष्मीकांत शुक्ल ने किया।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शिक्षक नेता लल्लन मिश्र ने कहा नगरपालिका में इस बार आयोजक अमिताभ पान्डेय  को आगे चल कर इसकी कमान सौपने का हम सभी को संकल्प लेना है।  बछरावां विधायक श्याम सुन्दर भारती ने कहा मै 15 दिन तक प्रचार करूंगा। जगजीवन शुक्ल ने भी सम्बोधित किया।
आयोजक अमिताभ पान्डेय ने कहा गुरु का स्थान सबसे उंचा है उनके आशीर्वाद के बिना कोई कार्य सम्भव नही है। कार्यक्रम में लगभग 1हजार शिक्षको को अंगवस्त्र व प्रशस्ति-पत्र दे कर सम्मानित किया गया । मौके पर सपा अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, राजेश शुक्ला,उमाशंकर चौधरी,राजेन्द्र बाजपेयी आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा 

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...