Breaking News

प्राथमिक विद्यालय टिकरिया में धूमधाम से मना शिक्षक दिवस, केक काट कर मनाया गया शिक्षक दिवस

रायबरेली। दीनशाह गौरा ब्लॉक में स्थित प्राथमिक विद्यालय टिकरिया में शिक्षक दिवस पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। बच्चों ने बड़े ही उत्साह से अध्यापकों से केक कटवाकर खुशियाँ साझा की। विद्यालय परिवार की ओर से गाँव के सेवानिवृत्त शिक्षक चन्द्रसेवक दीक्षित का अभिनन्दन किया गया। बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक सर्वेश कुमार ने बताया कि शिक्षकों को हमेशा बच्चों के सर्वांगीण विकास पर जोर देना चाहिए। विद्यालय में कार्यरत सहायक अध्यापक महेन्द्र कुमार सविता ने कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को सम्मानित किया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ पत्रकार दुर्गेश मिश्र ने राधाकृष्णन जी के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शिक्षक का पद समाज के लिए सदा ही आदर्श होता है।

उन्होने कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाले बच्चो को पुरस्कृत भी किया साथ ही साथ विद्यालय के सभी शिक्षकों को भी सम्मानित किया। विद्यालय की ओर से प्रधानाध्यापक सर्वेश कुमार ने उन्हे सम्मानित किया। इस मौके पर शैलेन्द्र कुमार, उमेश, कृष्णावती, श्रीमता, कुसुमा देवी आदि मौजूद रही। कार्यक्रम का संचालन सहायक अध्यापक सर्वेश पाण्डेय ने किया।

About Samar Saleel

Check Also

हैदराबाद-गोरखपुर साप्ताहिक विशेष गाड़ी के संचलन अवधि में एक फेरे के लिये किया गया विस्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। रेल प्रशासन द्वारा यात्रियों की सुविधा को ...