Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिये टीम इंडिया का ऐलान, शुभमन करेंगे डेब्यू

भारतीय क्रिकेट टीम कल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. बीसीसीआई ने एक दिन पहले टीम इंडिया की प्लेइंग-11 का ऐलान कर दिया है. विराट कोहली की गैरमौजूदगी में अजिंक्य रहाणे कप्तानी संभालेंगे. चेतेश्वर पुजारा उप-कप्तान होंगे और ऋषभ पंत विकेटकीपर होंगे. शुभमन गिल और मोहम्मद सिराज टेस्ट मैच में डेब्यू करेंगे.

प्लेइंग इलेवन में अजिंक्या रहाणे, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमन विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज को शामिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया और भारत की टीम इस समय मेलबर्न में हैं, जहां शनिवार से चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. वहीं तीसरा टेस्ट सिडनी में और चौथा तथा अंतिम टेस्ट ब्रिस्बेन में होना है.

वहीं क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने कहा है कि सिडनी के उत्तरी समुद्री तटों में जारी कोरोना वायरस महामारी के बावजूद भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाला तीसरा टेस्ट मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर ही खेला जाएगा. सीए ने हालांकि साथ ही कहा कि कोरोना को लेकर सिडनी में हालात खाराब होने की स्थिति में वह मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड को तीसरे टेस्ट के लिए बैकअप स्थान के रूप में देख रहे हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...