Breaking News

टीम इंडिया को लगा झटका, घायल रवीद्र जडेजा टी-20 सीरीज़ से हुए बाहर

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज़ के बाकी मैचों से बाहर हो गए हैं. जडेजा को कैनबरा के मैदान पर पहले टी-20 मैच में बैटिंग के दौरान सिर में चोट लग गई थी. जडेजा ने कन्कशन की शिकायत की थी. बाद में फील्डिंग करते समय जडेजा की जगह कप्तान विराट कोहली ने युजवेंद्र चहल को मैदान पर उतारा था. अब जडेजा की जगह शार्दुल ठाकुर को टी-20 में शामिल किया गया है.

जडेजा की ताज़ा मेडिकल रिपोर्ट

बीसीसीाई के मुताबिक रवींद्र जडेजा फिलहाल मेडिकल टीम की निगरानी में रहेंगे. शनिवार को अगर जरूरत पड़ी तो उन्हें और स्कैन के लिए ले जाया जाएगा. मैच के बाद कोहली ने बताया कि जडेजा के सिर में एक गेंद लगी, जिसके बाद से उन्हें चक्कर आ रहे थे. वहीं संजू सैमसन ने खुलासा किया कि ड्रेसिंग रूम में भी जडेजा को चक्कर आ रहे थे.

कैसे लगी थी चोट?

रवींद्र जडेजा पहले से ही हैमस्ट्रिंग इंजरी से जूझ रहे थे. अब उन्हें सिर में चोट लग गई है. पारी के 20वें ओवर की दूसरी गेंद जडेजा के बैट का किनारा लेकर हेलमेट से टकराई. गेंद टकराकर प्वाइंट पर खड़े हेनरिक्स के पास गई, लेकिन वो कैच नहीं कर पाए. जडेजा इसके बाद भी बैटिंग करते रहे. उन्होंने मिचेल स्टार्क के इस ओवर दो चौके भी लगाए. ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 23 गेंदों पर 44 रन बनाए.

About Aditya Jaiswal

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...