Breaking News

एमसीएक्स में तकनीकी खामी जारी, अब एक बजे कारोबार शुरू होने की खबर

तकनीकी परेशानी से जूझ रहे मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज ऑफ इंडिया (एमसीएक्स) में अब एक बजे से कारोबार शुरू होने की खबर आ रही है। तक गड़बड़ी के कारण 13 फरवरी की सुबह 9 बजे एमसीएक्स पर कारोबार शुरू नहीं हो पाया था। उसके बाद पहले सुबह 11 बजे कारोबार शुरू होने की बात कही गई थी, पर 11 बजे भी कारोबार शुरू नहीं हो पाया।

अब कहा जा रहा है कि दोपहर एक बजे से एमसीएक्स पर कारोबार शुरू होगा। इससे पहले, ज़ेरोधा और अपस्टॉक्स ने अपने ट्विटर हैंडल में बताया कि तकनीकी खराबी के कारण एमसीएक्स के खुलने में सुबह देरी हुई। इसके बाद समय को संशोधित कर पहले सुबह 10 बजे से और फिर बढ़ाकर 11 बजे कर दिया गया। एमसीएक्स ने पहले एक परिपत्र जारी किया था जिसमें कहा गया था कि 13 फरवरी, 2024 को कमोडिटी डेरिवेटिव सेगमेंट के लिए 9 बजे की बजाय 10 बजे का समय तय किया गया है।

एमसीएक्स ने एक्सचेंजों को एक नोटिस में कहा, “एक्सचेंज आज यानी 13 फरवरी, 2024 को अपने कमोडिटी डेरिवेटिव ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में कुछ तकनीकी परेशानी का सामना कर रहा है और एक्सचेंज के साथ-साथ टेक्नोलॉजी वेंडर टीसीएस की टीमें इस मुद्दे को हल करने के लिए काम कर रही हैं।”

About News Desk (P)

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...