Breaking News

तीन कलर वेरियंट के साथ मार्किट में लांच हुआ Tecno Pova Neo, मिलेगा 24 घंटे का बैटरी बैकअप

टेक्नो ने अपने बजट स्मार्टफोन Tecno Pova Neo को लॉन्च कर दिया है। Tecno Pova Neo को तीन कलर वेरियंट और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है।

Tecno Pova Neo को 120Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। फोन की बैटरी को लेकर 24 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।Tecno नाइजीरिया की वेबसाइट पर कीमत और उपलब्धथा के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है पर जरूर लिस्ट किया गया है।  ग्लोबल मार्केट में फोन की उपलब्धता को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।
कैमरे की बात करें तो टेक्नो के इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें प्राइमरी लेंस 13 मेगापिक्सल का है। दूसरे लेंस के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरे के साथ क्वॉड फ्लैश लाइट है।
कनेक्टिविटी के लिए फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, FM रेडियो और OTG का विकल्प मिलता है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। टेक्नो के इस फोन में 6000mAh की बैटरी है जिसके साथ 18W की फास्ट चार्जिंग भी है। बैटरी के बैकअप को लेकर 24 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक और 40 घंटे की कॉलिंग का दावा किया गया है।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...