Breaking News

डांस करते हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया ऐसा , देख मचा हडकंप

भिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूजे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। तेजस्वी और करण के फोटोज वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और इस बीच एक बार फिर ये कपल चर्चा में हैं।

‘तेजरन’ के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिन में कपल खूब मस्ती करता दिख रहा है। वीडियोज में दिख रहा है कि कपल अलग अलग गानों पर डांस कर रहा है और एक वीडियो में एक दूजे को डांस के बीच में किस कर लेता है।

बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता शुरू हुआ था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम बिताते दिखते हैं। फैन्स को दोनों की शादी का भी इंतजार है, लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से ऐसा हो नहीं पा रहा है। फैन्स चाहते हैं कि करण- तेजस्वी, जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी के कुछ वीडियोज सामने आए हैं। वीडियोज में करण-तेजस्वी हमेशा की ही तरह साथ में काफी क्यूट दिख रहे हैं। दोनों ने काले कपड़े पहने हैं और वाइब मैच कर रहे हैं। वीडियो में करण- तेजस्वी, आशिकी 2 के गाने तुम ही हो पर बहुत ही पैशनेटली डांस करते हैं। वहीं अचानक से मस्ती के मूड में आ जाते हैं। वहीं तेरा घाटा गाने पर दोनों डांस करते करते अचानक से किस करने लगते हैं।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...