Breaking News

प्रयागराज: साली की शादी की सालगिरह में डांस कर रहे युवक को आया हार्ट अटैक, मातम में बदल गईं खुशियां

प्रयागराज में साली की शादी की सालगिरह पार्टी में नाचते-नाचते दवा व्यवसायी अमरदीप वर्मा की मौत हो गई। वह 45 वर्ष के थे। घटना शनिवार रात सिविल लाइंस स्थित पंखुरी गार्डन में हुई।

सिविल लाइंस में ही आईजी ऑफिस के पीछे रहने वाले अमरदीप डांस के दौरान अचानक गिर पड़े। परिजन और रिश्तेदार उन्हें एसआरएन अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गार्डन के कर्मचारियों के मुताबिक खाने के बाद रात करीब 11 बजे अमरदीप परिवार के लोगों के साथ डीजे पर डांस कर रहे थे। इस दौरान बेहोश होकर गिर पड़े। बताया जा रहा है कि पहले उन्हें सीने में हल्का दर्द महसूस हुआ था। तब वह बैठ गए। आराम मिलने के बाद वह फिर से डांस करने लगे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और वह गिर पड़े।

परिजन इलाज के लिए उन्हें तत्काल मेडिकल कॉलेज लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीन भाइयों में सबसे बड़े अमरदीप वर्मा के अभिनव और अमितेश दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अभिनव 12वीं का छात्र है जिसकी सोमवार से परीक्षा शुरू होनी है। छोटा बेटा अमितेश नौवीं का छात्र है। पति की मौत से पत्नी नीतू वर्मा का रो-रोकर बुरा हाल है।

इस घटना के चलते शादी की सालगिरह की खुशियां मातम में बदल गईं। कारोबारी के परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मूलरूप से रीवा जिले के रहने वाले अमरदीप वर्मा पुत्र गंगा प्रसाद वर्मा की साली पूनम और साढ़ू महेश रावत की शनिवार को शादी की सालगिरह थी जिसका समारोह पंखुरी गार्डन में था।

About News Room lko

Check Also

अवैध रूप से संचालित पागलखाने के सभी मरीजों के पैर से निकाली गई बेड़ी, चार भेजे गए घर

गाजीपुर जिले के जमानिया कोतवाली क्षेत्र के मदनपुरा रोड के किनारे अवैध तरीके से संचालित ...