Breaking News

बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पिता पर लगा हत्या का आरोप

फिरोजाबाद। जनपद के थाना मक्खनपुर इलाके के गांव सांती में एक बालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी.मृतक के नाना ने बालक के पिता पर जहर देकर हत्या का आरोप लगाया है।

घटना थाना मक्खनपुर क्षेत्र के गांव सांती की है. आगरा के शाहगंज निवासी सुनील नामक एक व्यक्ति की इस गांव में ससुराल है. जिसकी शादी 11 साल पहले हुई थी. सुनील पेशे से ऑटो ड्राइवर है. पुलिस के मुताबिक सुनील का अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है. सुनील के चार बच्चे हैं जिनमें दो लड़कियां हैं और दो लड़के हैं. सुनील लड़कों को अपनाने के लिए तैयार नहीं है क्योकि उसे लगता है कि लड़के उसके नहीं है जबकि लड़कियों को तो अपने पास रखता है और लड़के ननिहाल में ही रहते हैं. मृतक बालक का नाम डेविड है।

मृतक के नाना लक्ष्मी नारायण ने बताया कि सुनील कल सोमवार को गांव आया हुआ था. जहां वह रात में खाना पीना खाने के बाद बाहर डेविड के साथ सोया हुआ था. सुबह तड़के ही सुनील कहीं चला गया लेकिन डेविड जब नहीं उठा तो उसको परिजनों ने देखा कि उसकी मौत हो गई थी. नाना लक्ष्मी नारायण के मुताबिक सुनील ने डेविड को या तो कोई जहरीली चीज खिलायी है या फिर उसका गला घोंटा है।

घटना की जानकारी मिलने पर मक्खनपुर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और डेविड की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. इस संबंध में एसपी देहात अखिलेश नारायण का कहना है कि घटना के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है जो विधि सम्मत कार्रवाई होगी वह की जाएगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

पारदर्शी व्यवस्था का व्यापक लाभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, May 19, 2022 नियुक्तियों में ...