दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं आतंकवादी, बढ़ायी गई चौकसी

कोरोना संकट के बीच आतंकवादी मौके का फायदा उठाकर वारदातों को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस बीच सूचना मिली है कि दिल्ली में 4 से 5 आतंकवादियों के घुसपैठ करने की कोशिश में हैं. जिसके बाद दिल्ली को अलर्ट पर रखा गया है. बाहरी इलाकों में दिल्ली पुलिस के जवान चौंकन्ने हो गये हैं. बताया जा रहा है कि यह आतंकवादी कश्मीर से दिल्ली में घुसे हैं या घुसने की कोशिश में हैं.

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस के खुफिया एजेंसी को कल 4-5 आतंकवादियों के दिल्ली में घुसने की कोशिश की सूचना मिली, जिसके बाद दिल्ली में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस के जवान सभी जगहों पर गाड़ी की चेकिंग कर रही है. इसके अलावा पुलिस की टीम लगातार इस मामले में नजर बनाए हुई है.

खुफिया विभाग ने बताया कि ये आतंकी किसी अस्पताल या अस्पताल के नजदीकी बाजार एरिया को निशाना बना सकते हैं. इसके पीछे कारण माना जा रहा है कि दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना के कारण भीड़ अधिक बढ़ गई है.

Loading...

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सबसे अधिक फोकस उत्तरी दिल्ली के बाहरी इलाके पर रखा गया है. इसी इलाके में कई बड़े अस्पताल आते हैं. सभी डीएसपी को इससे निपटने के लिए तैयार रहने को कहा गया है. किसी भी तरह कि अनहोनी पर पुलिस त्वरित कार्यवाही करेगी.

बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस के खुफिया इकाई को सूचना मिली है कि राजधानी में कश्मीर से 4-5 आतंकी एक ट्रक में बैठकर घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस ने इसके बाद सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है. दिल्ली पुलिस ट्रक के अलावा अन्य वाहनों की भी जांच कर रही है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मीडिया हाउसेज को दी नसीहत, कहा – सुसाइड मामलों पर संयम बरते भारतीय मीडिया

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉम्बे हाई कोर्ट ने सोमवार को एक्टर सुशांत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *