Breaking News

वो पल जब झलक दिखला जा के इस सीजन में तनीषा मुखर्जी ने अपने आप को स्टाइलिश साबित किया!

तनीषा मुखर्जी अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और प्रभावशाली फैशन विकल्पों के साथ झलक दिखला जा में धूम मचा रही हैं। उनका डांस तो चर्चा में रहा ही साथ ही उनका स्टाइलिस्ट लुक भी काफी चर्चा में रहा। वो पहले ही दिन से इस शो में अपने शानदार डांस प्रदशन से चर्चा में रहने के लिए कामयाब रही है। लेकिन इसके साथ साथ लोग सोशल मीडिया पर उनके फैशन सेंस और लुक की भी तारीफ कर रहे है। आइए इस शो के उनके कुछ असाधारण स्टाइलिश लुक पर एक नज़र डालते है!

👉इस्राइल जाने के लिए आगरा मंडल से 402 श्रमिकों ने दी सहमति, 1 लाख 34 हजार मिलेगी सैलरी

1. सबसे हॉट लुक: तनीषा ने ‘लैला ओ लैला’ पर अपने पहले प्रदर्शन के दौरान हर्षल नाइक की सुनहरी झिलमिलाती पोशाक पहनी थी, जिसमें न केवल उनके नृत्य कौशल बल्कि स्टाइल की उल्लेखनीय समझ भी प्रदर्शित हुई। इस पोशाक में वह सर से लेकर पांव तक सुनहरे रंगो में रंगी हुई थी। उनका आंखो का मेकअप भी बढ़िया था।

2. लाल रंग की जादूगरी: लाल कढ़ाई वाला लहंगा पहने हुए, साथ में उस हिसाब से लाल चूड़ियां और मांगटीका के साथ तनीषा ने वह शानदार लग रही थी। और स्लीवलेस डिपनेल ब्लाऊज में वह इस लुक का आकर्षण बढ़ा रही थी।

वो पल जब झलक दिखला जा के इस सीजन में तनीषा मुखर्जी ने अपने आप को स्टाइलिश साबित किया!

3. ‘हाय रामा’ में ‘हंगामा’: ‘हाय रामा’ पर उनके कामुक नृत्य परफॉर्मेंस में तनीषा ने रचनात्मक रूप से लिपटी हुई साड़ी के साथ एक डिप नेक ब्लाउज पहना था, जिसके अंदर भी एक चमकीला गोल्डन लेयर था और एक सुनहरा हेडगियर पहना था। जिसमे वह काफी स्टाइलिस्ट लग रही थी। जो उनके आत्मविश्वास और शैली को प्रदर्शित कर रहा था।

4. ‘कालबेलिया क्वीन’: तनीषा ने जीवंत रंगों और बढ़िया कढ़ाई से सजी राजस्थानी कालबेलिया पोशाक के साथ अपने “चोली के पीछे क्या है” परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे एक शानदार प्रभाव पैदा हुआ।

5. चांदी में चमकीला अवतार: रोज़िना की विशेष हस्तनिर्मित साड़ी में चांदी के धागों से सजी तनीषा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिससे विभिन्न शैलियों को सहजता से अपनाने में उनकी बहुमुखी प्रतिभा साबित हुई।

6. गुलाबी रंग में परम सुंदरी: दिल छू लेने वाले ट्रैक ‘जब कोई मुश्किल पड़ जाए’ पर परफॉर्म करते हुए तनीषा ने एक साधारण गुलाबी प्रिंटेड क्रॉप टॉप और सफेद ट्राउजर चुना, जो आकर्षण लग रहा था जिसने लोगों के दिल को छू लिया।

7. द रेड एक्सट्रावेगेंज़ा: तनीषा ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अपने प्रदर्शन के दौरान मिडी सी-थ्रू पोशाक के साथ एक बार फिर लाल रंग का लुक पेश किया, उनके बाल भी इस हिसाब से थे, जिसमें उनकी प्रतिभा और सुंदरता का प्रदर्शन हुआ। यहां उन्होंने पहलीबार लेटिन डांस ट्राय किया था।

8. देसी सुंदरता: एक बेटी और पिता के बीच के बंधन को समर्पित एक प्रदर्शन में, तनीषा सफेद और गुलाबी रंग की पोशाक में खूबसूरत लग रही थीं। मेकिंग मांगटीका और इयररिंग इस लुक को पूरा कर रहे थे।

9. ‘द व्हाइट ब्यूटी’: इस वीकेंड के अपने नवीनतम प्रदर्शन में, तनीषा ने एक स्टाइलिश सफेद स्कर्ट पोशाक से लेकर चमकीले जूतों तक, ऐसा लुक पेश किया जिस ने सबको मंत्रमुग्ध कर दिया, जिसमें मानो वो आसमान से आई कोई स्वर्ग की अप्सरा लग रही थी।

👉बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने आवास लोन पर ब्याज दर घटाकर 8.15 फीसदी किया

इन शानदार आउटफिट्स के जरिए, तनीषा मुखर्जी ने निस्संदेह खुद को इस साल शो में सबसे स्टाइलिश प्रतियोगी के रूप में स्थापित किया है। उनके प्रभावशाली फैशन विकल्प उनके असाधारण डांस मूव्स के पूरक हैं, जो इस सीज़न के लिए उच्च मानक स्थापित करते हैं। प्रशंसक आगामी एपिसोड में तनीषा से और अधिक आकर्षक प्रदर्शन और स्टाइलिश पहनावे की उत्सुकता से उम्मीद कर सकते हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें!

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...