Breaking News

मुख्यमंत्री के गृह जिले में यहाँ चला बुलडोजर, कांग्रेस नेता की 10 दुकानों और 2 घरों को प्रशासन ने तोड़ा

इस समय मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान  की सरकार का बुलडोजर माफियाओं के खिलाफ चल रहा है. लेकिन अब यह बुलडोजर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर के आष्टा पहुंच गया है.  प्रशासन ने बुलडोजर से अलीपुर के कांग्रेस नेता भैया मियां की 10 दुकानों और 2 घरों को तोड़ दिया है.

मामला कांग्रेस नेता और मुस्लिम समुदाय से जुड़ा होने के कारण मौके पर स्थानीय नेताओं का जमावड़ा लग गया. स्थानीय नेताओं ने यह जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को दी. इसके बाद पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव कुछ देर में आष्टा पहुंच गए.

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व मंत्री अरुण यादव ने स्थानीय कांग्रेस नेताओं के साथ उस इलाके का पैदल भ्रमण किया और जानकारी जुटा कर स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों एसडीएम विजय मंडलोई, तहसीलदार लाखन सिंह चौधरी, नायब तहसीलदार अंकिता वाजपेयी, नायब तहसीलदार अतुल शर्मा के साथ रेस्ट हाउस पर बंद कमरे में करीब एक घंटे तक चर्चा की.

दिग्विजय सिंह ने जिला प्रशासन पर भेदभावपूर्ण कार्रवाई करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मैं जिला प्रशासन पर सीधे आरोप लगाता हूं कि उन्होंने 115 नंबर में जितने मकान और दुकान हैं उन्हें नोटिस नहीं दिया और सिर्फ भैया मियां की दुकानें और मकान तोड़ दिए यही मेरी आपत्ति भी है.

 

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...