Breaking News

आसिम व जैकलीन जल्द इस गाने के रिमिक में आएँगे नजर, होली के दो दिन पहले होगा रिलीज़

बिग बॉस 13 के फाइनलिस्ट आसिम रियाज और जैकलीन फर्नांडिस का होली सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस गाने ‘मेरे अंगने में’ से जुड़ा फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है। सोशल मीडिया पर जैकलीन फर्नांडिस और आसिम रियाज के गाने की तमाम फोटो वीडियो सामने आई है जिसमें दोनों का लुक साफ नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि आसिम और जैकलीन का ये गाना तेरे अंगने में गाना अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘लावारिस’ के गाने का रिमिक्स होगा. यह म्यूजिक वीडियो 7 मार्च को रिलीज होगा. इससे जुड़े तस्वीरें खुद जैकलीन ने शेयर की हैं।

जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीर
आसिम रियाज संग जैकलीन फर्नांडिस ने खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। फैंस बेसब्री से इस गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

‘मेरे अंगने में’ गाना
‘मेरे अंगने में’ गाना होली स्पेशल गाना है जो कि होली से दो दिन पहले रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि ये सॉन्ग सुपरहिट साबित हो सकता है।

वीडियो वायरल
दोनों की रिहर्सल वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस वीडियो में जैकलीन लंहगा पहने और आसिम व्हाइट पैंट शर्ट पहने नजर आ रहे हैं।बिग बॉस 13 के बाद पॉपुलर हुए आसिम रियाज
बिग बॉस 13 में आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे हैं। उन्होंने शहनाज को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर रहे। वहीं बिग बॉस 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ने जीती थी।

हिमांशी खुराना संग अफेयर
बिग बस 13 में आसिम रियाज ने हिमांशी को प्रपोज किया था। दोनों की लव स्टोरी भी देखने को मिली।

About News Room lko

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...