Breaking News

अविवि के तकनीकी संस्थान में छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट के लिए चयन प्रक्रिया शुरू

अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय के तकनीकी संस्थान में प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया। इसमें एन्वायटेबल कंपनी बंगलुरू के पांच विशेषज्ञों द्वारा असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर छात्रों की चयन प्रक्रिया शुरू की गई।

अविवि के तकनीकी संस्थान में छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट के लिए चयन प्रक्रिया शुरू

तीन चरणों में चलने वाली चयन प्रक्रिया के प्रथम चरण में लिखित परीक्षा कराई गई। इसके बाद के चरण में ग्रुप डिसक्शन व साक्षात्कार के उपरांत छात्रों के चयन प्रक्रिया पूरी की जायेगी। इस प्लेसमेंट ड्राइव में 60 से अधिक छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

👉अवध विश्वविद्यालय ने पाठ्यक्रमों के यूनीक आईडी रजिस्ट्रेशन एवं वेरिफिकेशन की अंतिम तिथि की घोषित 

इस प्लेसमेंट में संस्थान के निदेशक प्रो संत शरण मिश्र ने छात्र छात्राओं का उत्साहवर्धन किया और कहा कि एन्वायटेबल कंपनी के विशेषज्ञों के द्वारा असिस्टेंट इंजीनियर के पद चयन प्रक्रिया शुरू की गई है। तीन चरणों में प्रक्रिया सम्पन्न होने उपरांत चयन किया गया जायेगा। इसमें छात्र-छात्राओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया गया।

अविवि के तकनीकी संस्थान में छात्र-छात्राओं के प्लेसमेंट के लिए चयन प्रक्रिया शुरू

इस चयन प्रक्रिया में कंपनी की ओर से शक्ति तिवारी, सतीश पटेल, अक्षत कुमार, विनय अग्रहारकर, विनय कुमार मिश्र और अभिषेक तिवारी मौजूद रहे। इस अवसर पर डॉ बृजेश भारद्वाज, इंजीनियर रमेश मिश्रा सहित समस्त शिक्षक, कर्मचारी एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रही।

👉डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समरसता के प्रणेताः प्रो आशुतोष सिन्हा

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह

About Samar Saleel

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...