Breaking News

कुदरकोट प्रीमियर लीग प्रतियोगिता…मलिकपुर ने एकतरफा मुकाबले में कुदरकोट को 85 रन से रौंदा

• 49 रन व 2 विकेट के साथ चुनमुन ठाकुर रहे मैन ऑफ द मैच

बिधूना। तहसील क्षेत्र के कस्बा कुदरकोट में कुदरकोट प्रीमियर लीग प्रतियोगिता के दूसरे दिन का पहला मैच मलिकपुर व कुदरकोट के बीच खेला गया। कुदरकोट की टीम ने टाॅस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया। करीब 1 बजे खत्म हुए मैच में मलिकपुर की टीम ने कुदरकोट को 85 रन से हरा कर एकतरफा जीत दर्ज की। दर्शकों ने भी चौकों छक्कों का खूब लुत्फ उठाया।

भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष की फर्जी इंस्टाग्राम आईडी से मांगे जा रहे रूपए, फोन आने पर हुई जानकारी पुलिस को दी तहरीर

कुदरकोट प्रीमियर लीग क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन का पहला मैच मलिकपुर व कुदरकोट के बीच खेला गया। मैच से पहले कुदरकोट ने टाॅस जीत कर फील्डिंग करने का निर्णय लिया। टाॅस हारकर पहले खेलते हुए मलिकपुर ने निर्धारित 12 ओवरों में 153 रन बनाए। मलिकपुर की तरफ से चुनमुन ठाकुर ने 49 रन, पुष्पेंद्र ने 23 रन, हिमांशु ने 26 रन व गिरजेश ने 19 रन बना कर टीम को एक बड़े स्कोर तक पहुँचाया। गेंदबाजी में कुदरकोट की तरफ से गोलू के अलावा सभी गेंदबाज पूरे मैच में संघर्ष करते रहे।

153 रनों का पीछा करने उतरी कुदरकोट की टीम की ओर से कुछ अच्छे शाॅट देखने को मिले। मगर मलिकपुर टीम की धारदार गेंदबाजी के आगे पूरी कुदरकोट की टीम ने घुटने टेक दिए। कुदरकोट की पूरी टीम दसवें ओवर में केवल 68 रन बना कर आल आउट हो गयी। इस तरह मलिकपुर ने ये मैच 85 रन से जीत लिया। मलिकपुर के सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। मझले ने 4, चुनमुन व अमन ने 2-2 विकेट और पुष्पेंद्र ने 1 विकेट लेकर पूरे मैच के दौरान कुदरकोट को बैक फुट पर रखा।

अपने 49 रन 2 विकेट के शानदार प्रदर्शन के लिए चुनमुन ठाकुर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मलिकपुर के खिलाड़ी चुनमुन को युवा सपा नेता उपेंद्र यादव ने मैन ऑफ द मैच की ट्राफी प्रदान की। मैच में जहाँ एम्पायर की भूमिका में मोहित यादव व राजा रहे। वहीं पिंटू ने कमेंट्री की जिम्मेदारी संभाली और स्कोरिंग का भार मनीष यादव पर रहा। दर्शक भी सुबह से ही मैचों का आनंद उठाने के लिए भारी संख्या में ग्राउंड पर पहुँचे और रोचक खेल का खूब लुत्फ उठाया। सभी दर्शक ने जमकर खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

सुभाष जयंती पर बनायी गयी मानव श्रृंखला, एसडीएम ने सड़क सुरक्षा की दिलाई शपथ

प्रतियोगिता के दूसरे दिन लीग के पहले मैच का शुभारंभ इंडेन गैस एजेंसी के मालिक अभिषेक मिश्रा उर्फ सोनू कक्का ने फीता काट कर किया। इसके बाद उन्होंने दोनों टीमों के खिलाड़ियोें का परिचय लिया और एक शाॅट खेल कर मैच का शुभारंभ किया। इस अवसर पर चंदन तिवारी, कल्लू यादव, मोनू यादव, शिवम यादव मुरादपुर, रवि प्रताप यादव, सौरभ, अनुज एवं भारी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट व जी-20 के भव्य सम्मेलन से उत्तर प्रदेश की समृद्ध संस्कृति दुनिया तक पहुंचेगी- र्गा शंकर मिश्र

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। गत दिवस मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र ...