Breaking News

किसी भी संगठन की रीढ़ हैं उसके सदस्य – राज अनन्त

पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की मासिक बैठक सम्पन्न।

संगठन के विस्तार और सदस्यता को लेकर हुई चर्चा।

चौरीचौरा/गोरखपुर। पूर्वांचल जर्नलिस्ट प्रेस क्लब की मासिक बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रेस क्लब के अध्यक्ष राज अनन्त पांडेय ने कहा कि किसी भी संगठन के सदस्य ही उसकी रीढ़ होते हैं। सदस्यों की संख्या और उनकी सक्रियता पर ही संगठन का मजबूत आधार टिका होता है। मोतीराम अड्डा के रामपुर पंचायत भवन में हुए मासिक बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने आगे कहा कि प्रेस क्लब के सभी साथी संगठन की मजबूती और विस्तार के लिए पूरी सक्रियता के साथ जुट जाएं।

आने वाले समय में प्रेस क्लब के द्वारा आयोजित किये जाने वाले छात्र अलंकरण समारोह को ऐतिहासिक बनाना है। इसके लिए सभी साथी अभी से जुट जाएं। बैठक को सम्बोधित करते हुए नवागत सदस्य शम्भू शरण यादव ने कहा कि हमे अपनी पत्रकारिता को निष्पक्ष रूप से करते हुए समाज के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन करना है।

बैठक को प्रेस क्लब के उपाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, प्रमोद जायसवाल, राजेश जायसवाल, वरुण चौधरी व मुंजेश प्रजापति ने भी सम्बोधित किया।

इससे पूर्व बैठक का संचालन करते हुए महामंत्री दिलशाद आलम ने प्रेस क्लब के पूर्व की उपलब्धियों और आगे होने वाले कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला गया। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों से अपील किया गया कि आगामी महीनों में संगठन के विस्तार के लिए सभी लोग काम करेंगे। रविवार को हुई बैठक में कुल सात नए सदस्यों ने प्रेस क्लब की सदस्यता ग्रहण किया।

बैठक में उपाध्यक्ष विनोद सिंह, अनिल वर्मा, राजेश वर्मा, चन्दन जायसवाल, आशुतोष पान्डेय,विनय दुबे, कैलाश बरनवाल, कृष्णा कुमार, वकील पासवान, मनोज यादव, कमलेश पासवान, कृपाशंकर चौधरी, संगम सिंह, राकेश कुमार, विश्वनाथ यादव सहित कई अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...