Breaking News

बाटी चोखा रेस्टोरेंट में मारपीट करनें के मामले में आरोपितों की जमानत मंजूर

वाराणसी। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट चतुर्थ सुधा यादव की अदालत ने तेलियाबाग स्थित बाटी चोखा रेस्टोरेंट में फर्नीचर तोड़ने व मारपीट के मामले में आरोपित शनि सिंह ऊर्फ प्रांजल सिंह व आनंद तिवारी जमानत दे दी है। अदालत ने आरोपितों द्वारा 25-25 हजार रूपये व बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता सुनील मिश्रा व राकेश पांडे ने पक्ष रखा।

क्या था मामला

अभियोजन पक्ष ने चेतगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज थी। आरोप था कि तेलियाबाग स्थित बाटी चोखा रेस्टोरेंट में शनिवार तकरीबन रात 9:00 बजे शराब के नशे में फॉर्च्यूनर गाड़ी से 4 दबंग आए और खाना खाने की जिद करने लगे। रेस्टोरेंट के स्टाफ के द्वारा बताया गया प्रशासन के निर्देश पर रात 9 बजे रेस्टोरेंट बंद कर दिया गया है। इस पर शराब के नशे में धुत दबंगों ने गाली गलौज शुरु कर दिया व मारपीट पर आमादा हो गए। किसी तरह उन्हें रेस्टोरेंट्स से बाहर किया गया तो उन लोगों ने अपने कुछ साथियों को फोन करके बुला लिया। तकरीबन 9:30 बजे मोटरसाइकिल सवार कुछ मनबढ़ युवक अंदर आए और पूरे कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया। मारपीट के बीच वहां अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। वहां पहले से आये रेस्टोरेंट में कुछ ग्राहक परिवार के साथ खाना खा रहे थे, यह वाकया देख वे लोग भी परिवार समेत भागने लगे।

Loading...

बताया गया कि लगभग 15 से 20 की संख्या में अराजक तत्वों ने पूरे रेस्टोरेंट में न सिर्फ तोड़फोड़ की गई बल्कि कुर्सी और शीशे के दरवाजे आदि तोड़े दिए। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद है, जब पानी सर से उपर जाने लगा तो इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। सूचना के तुरंत बाद फैंटम दस्ता रेस्टोरेंट के गेट पर आ गया जिन्हें देखकर तोड़फोड़ कर रहे हौसला बुलंद अपराधी कल फिर आएंगे की धमकी देकर भाग गये। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय शताब्दी वर्ष: सांस्कृतिक संध्या पर विविध रंग

लखनऊ विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में आज की शाम-ए-अवध खास रही। इसमें विविध रंग एक ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *