Breaking News

एडीजी ने जिले की कानून और सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर अधिकारियों संघ की बैठक

वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में एडीजी सुरक्षा समेत आलाधिकारियों ने सुबह श्रीकाशी विश्वनाथ धाम की सुरक्षा व्‍यवस्‍था को लेकर परिसर का निरीक्षण किया। इसके बाद कमिश्नरी सभागार में एडीजी सुरक्षा ने पुलिस अधिकारियों संग बैठक कर आवश्‍यक दिशा निर्देश दिये।

एडीजी सुरक्षा विनोद कुमार सिंह ने काशी विश्वनाथ मंदिर परिक्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था का सुबह जायजा लिया तो पुलिस अधिकारियों की टीम ने भी उनको सुरक्षा व्‍यवस्‍था से अवगत कराया। बाबा दरबार की सुरक्षा व्‍यवस्‍था से संतुष्‍ट होने के बाद पुलिस, पीएसी, जिला प्रशासन और सीआरपीएफ के अधिकारियों के साथ विश्वनाथ मंदिर की सुरक्षा और मंडलीय क्षेत्र में सुरक्षा संबंधी हाई पॉवर कमेटी की बैठक में अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश जारी किया।

इस दौरान ज्ञानवापी और काशी विश्वनाथ मंदिर में हाई पावर कमेटी सुरक्षा के तहत जायजा लेने पहुंचे एडीजी सुरक्षा ने कई बिंदुओं को लेकर अपनी ओर से आवश्‍यक दिशा निर्देश भी दिये। ज्ञानवापी स्थित सुरक्षाकर्मियों से मिले और प्वाइंट को देखते हुये आगे बढ़कर पूरे परिसर का मौका मुआयना किया। वहीं साथ चल रहे अधिकारियों से कहा कि जो भी समस्या हो उसे दूर किया जाय। इसके बाद मंदिर गए और बाबा दर्शन कर अपने गंतव्य को प्रस्थान किये।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...