Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला पर चढ़ा बिग बॉस का फ़ीवर, प्रतियोगियों से ऐसे करी मस्ती व दिखाया…

बिग बॉस का 13वां सीजन दर्शकों को इतना पसंद आया कि यह शो लगातार टीआरपी चार्ट में छाया हुआ है । अब बिग बॉस 13 अपने 19वें हफ्ते में एंट्री कर चुका है । ऐसे में शो में दिन-प्रति-दिन नए-नए ट्विस्ट देखने को मिलते है । आज प्रसारित होने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की मिमिक्री करते हुए नजर आएंगे । जिसकी एक झलक कलर्स चैनल ने अपने ऑफ़िशयल ट्विटर अकाउंट पर दी है । इस क्लिप में सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस की आवाज निकालते हुए प्रतियोगियों से मस्ती करते हुए नजर आ रहे है ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ बिग बॉस की आवाज की नकल उतार रहे हैं । जबकि सोफ़े पर लेटी रश्मि देसाई, और रसोई में मौजूद आरती सिंह उनकी बातों का लुत्फ़ उठाते हुए नजर आ रही है । ये कहना गलत नहीं होगा कि बिग बॉस 13 ने प्रतियोगियों की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफ़ा किया है ।

फ़िनाले करीब है और बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और पारस छाबड़ा बचे है । हालांकि इस हफ़्ते घर से एविक्ट होने के लिए पारस छाबड़ा, आरती सिंह, माहिरा शर्मा, शहनाज गिल नॉमिनेटेड हैं । फिनाले के इतने करीब आकर कौन एविक्ट होगा, फैंस में इस बात को जानने की बेसब्री बनी हुई है । बता दें कि, ये बिग बॉस का आखिरी वीकेंड का वार है । 15 फरवरी को ग्रैंड फिनाले हैं ।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...