Breaking News

भाजपा विधायक ने दरोगा को धमकाया, बोले- ऐसा लंबा करेंगे कि अगली सात पीढियां याद करेंगी…

रायबरेली। बछरावां से भाजपा के विधायक द्वारा दरोगा को धमकी देने का ऑडियो वायरल हुआ है। सोमवार को वायरल हुए इस ऑडियो में विधायक एक दरोगा को देख लेने व लंबा करने की धमकी देते सुनाई देे रहे हैं। इतना ही नहीं वो दरोगा को थाने में घुसकर पीटने की धमकी दे रहे हैं। धमकी भरे इस ऑडियो के वायरल होने पर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

जानकारी के मुताबिक विधायक के एक करीबी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जिसकी जमानत को लेकर यह धमकी देने की बात सामने आ रही है। फोन उठाने के बाद दरोगा कुछ बोल पाता इससे पहले ही विधायक ने उन्‍हें अपशब्‍द कहने शुरू कर दिए और थाने में ही गिराकर मारने तक की बात कही। इस दौरान दरोगा उन्‍हें अपशब्‍द न कहने के लिए विनती करता रहा।

दरअसल बछरांवा के भाजपा विधायक राम नरेश रावत एक मामले को लेकर बछरांवा थाने में तैनात दरोगा दिलीप रॉय से सिफारिश कर रहे थे। इसी को लेकर उन्होंने दरोगा से बात की और कहा कि अगर वह उनका कहा नहीं मानेंगे तो ऐसा लंबा करेंगे कि उनकी अगली सात पीढ़ियां याद करेंगी। विधायक यही नहीं रुके, उन्होंने दरोगा के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा कि वह थाने में आकर उन्हें गिराकर मारेंगे।

क्या कहते हैं सब इंस्पेक्टर 
सब इंस्पेक्टर दिलीप राय ने बताया कि थाना क्षेत्र के सब्जी गांव की एक लड़की के भागने के मामले में मुलजिम को जेल भेजा गया था। जिसकी पत्नी थाने आकर मुलजिम की जामा तलाशी में निकले सामान को लेने आई थी। उसके पास आधार कार्ड व कोई आईडी नहीं थी। जिससे उसे सामान नहीं दिया गया। इसी बात से नाराज विधायक द्वारा गाली गलौज के साथ-साथ धमकी भी दी गई है।
क्या कहते हैं भाजपा विधायक 
बछरावां के भाजपा विधायक राम नरेश रावत ने बताया कि महिला का सामान व पैसे दरोगा द्वारा वापस नहीं किया गया। इसीलिए जनप्रतिनिधि के नाते आम जनमानस को न्याय दिलाने के लिए कढ़ाई के साथ दरोगा को डांट फटकार लगाई गई है।
बछरावां विधायक रामनरेश रावत व बछरावां थाने में तैनात एसआई दिलीप राय के बातचीत का एक ऑडियो वायरल संज्ञान में आया है। मामला अत्यंत गंभीर है इसलिए हर एक बिंदु की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी–शशि शेखर सिंह (अपर पुलिस अधीक्षक, रायबरेली)

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...