Breaking News

8 दिन से लापता एक 7 वर्षीय मंदबुद्धि नाबालिग का शव बंबे में पड़ा मिला

ऐरवाकटरा/औरैया। थाना क्षेत्र के हरचंदापुर पुलिया से करीब 200 मीटर दूरी पर समायन जाने वाले रास्ते के किनारे बंबे ( माइनर ) में 7 वर्षीय बच्चा की लाश पानी के कूड़े के ढेर में फंसी मिली।सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार सिंह और थाना प्रभारी ऐरवा कटरा संत प्रकाश पटेल ने घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया।और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 7 वर्षीय मंदबुद्धि नाबालिग का शव बंबे में पड़ा मिला

प्राप्त जानकारी के अनुसार ऐरवाकटरा के बिधूना रोड पर स्थित हरचंदापुर बंबा पुलिया से समायन गांव की ओर राहगीरों को सुबह बंबे में इकट्ठे कूड़े के ढेर में एक बच्चे की लाश फंसी हुई दिखाई दी।जिसकी जानकारी होने पर आस पास गांव के लोगों का जमावड़ा लग गया।ग्रामीणों ने घटना की सूचना ऐरवाकटरा पुलिस को दी।

इसी बीच जानकारी होने पर घटनास्थल पर मृतक के पिता बसरुद्दीन के साथ पहुंचे उमरेड़ी गांव निवासी अफसर अली ने शव की शिनाख्त अपने 7 वर्षीय पुत्र अल्तमस के रूप में की। अफसर अली ने बताया कि अल्तमस मानसिक रूप से कुछ विक्षिप्त था और पिछले सोमवार को घर से लापता हो गया था।जिसे खोजने का परिजनों ने काफी प्रयास किया लेकिन कोई पता न चल सका।

👉  ट्रांसजेंडर और सेक्स वर्कर कम्युनिटी की मदद के लिये रैंप पर उतरे बिग बॉस विनर मुन्नवर फारूकी

सूचना पाकर पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थाना प्रभारी संत प्रकाश और क्षेत्राधिकारी बिधूना अशोक कुमार सिंह ने ग्रामीणों की मदद से शव को पानी से बाहर निकलवाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

हम नक्सलवाद के सामने घुटने नहीं टेकते, नेस्तनाबूद कर देते हैं- योगी आदित्यनाथ

• योगी आदित्यनाथ ने कोरबा में जनसभा को किया संबोधित • कहा- कांग्रेस का नक्सलवाद ...