Breaking News

Patharigarh और भदोखर के अलग-अलग घटनाओ में मिले युवक के शव

रायबरेली। गुरूबक्शगंज थाना क्षेत्र के Patharigarh पथरीगढ़ बसहा नाले में सुबह एक युवक का शव बहता देख क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस नें शव को बसहा नाले से निकलवाकर जाँच की तो मृतक की पहचान आशाराम(30) के रुप में हुई। पुलिस नें शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Patharigarh : शराब का आदी था मृतक

जानकारी के अनुसार आशाराम(30) पुत्र रामबरन निवासी महिपत का पुरवा मजरे हाजीपुर अपनें माँ-बाप की मौत के बाद अपनी बुआ बुधाना पत्नी कल्लू निवासिनी टेंगनाहार मजरे लोहड़ा के यहाँ रहता था। मृतक शराब का आदी था और रविवार की शाम शराब पीकर कहीं जा रहा था। बसहा नाला पार करनें के लिए उसनें कपड़े उतार कर हाथ में लिए और नाला पार करनें लगा। बीच रस्ते में पैर फिसला और फिर शराब के नशे में धुत आशाराम उठ ना सका। सुबह जब पथरीगढ़ के ग्रामीणों नें शव देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस नें शव का पंचनामा करवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें – UP के कई जिले में नदियां उफान पर

अन्य खबरें –

संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव,मचा हड़कम्प

रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र में लखनऊ इलाहाबाद राजमार्ग पर स्थित कृपालु इंस्टिट्यूट के पास आज सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में लगभग तीस वर्षीय एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुँची भदोखर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। वहीं आसपास के लोगो का कहना है कि यह व्यक्ति मानसिक रूप से विक्षिप्त था और यही आस-पास घूमा करता था, वहीं चबूतरे पर लेटे लेटे उसकी मौत हो गई है।

Loading...

भदोखर एसओ जी0डी0शुक्ला ने बताया कि मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है।

रत्नेश मिश्रा

रत्नेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मनचले की वजह से छात्रा ने कोंचिग जाना छोड़ा

मैनपुरी। कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में मनचले की हरकत से परेशान छात्रा ने कोचिंग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *