Breaking News

पंखे से लटकता मिला युवक का शव

लखनऊ। राजधानी में गोमतीनगर थाना क्षेत्र के बड़ी जुगौली में रविवार को एक घटना सामने आई है, जहां कमरे में एक युवक का शव लटकता हुआ मिला। जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को पहुंचाई गई। जानकारी पाते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान मूलरूप से सीतापुर निवासी संजय मिश्रा (30) के रूप में हुई है, जो इंद्रानगर के संजय-गांधी पुरम में परचून की दुकान चलाता था। मृतक संजय मिश्रा गोमतीनगर थाना क्षेत्र के बड़ी जुगौली में अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी 12 जनवरी को बच्चों के साथ सीतापुर स्तिथ घर गई हुई थी।
वहीं आज सुबह जब मृतक का भाई उसे बुलाने के लिए पहुंचा, तो उसे मकान की दूसरी मंजिल के कमरे में संजय मिश्रा का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। यह नजारा देख मृतक का भाई बिल्कुल दंग रह गया। जिसके बाद उसके इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को पहुंचाई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस युवक द्वारा की गई आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...