Breaking News

“दुल्हन वही जो धन लाए”, दर्शको को भूतनी का इंतजार

निर्माता विनय सिंह और इश्तियाक शेख बंटी की एक फिल्म आ रही है, “दुल्हन वही जो धन लाए” जिसका ट्रेलर हाल के दिनो मे रिलीज हुआ है, और फिल्म चर्चे में है। निर्माता के साथ साथ फिल्म के निर्देशक और लेखक भी इश्तियाक शेख है।

फिल्म रिलीज होगी, एंटरटेन रंगीला पर, फिल्म की कहानी दहेज के लिए लालची सास ससुर और परिवार के जुल्म और साजिश की दास्तां है, जिस पर भूत का तड़का है, जिसकी वजह से दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा।

"दुल्हन वही जो धन लाए", दर्शको को भूतनी का इंतजार

दहेज उत्पीड़न के दर्द के साथ,जालिमों से भूतनी कैसे बदला लेगी,अगर पटकथा में नयापन हुआ तो दर्शको में रोमांच भर देगा। ऐसी उम्मीद है। फिल्म सास, ससुर अमित शुक्ला, जे नीलम और दो बहुओं मणि भट्टाचार्य और ज्योति मिश्रा के इर्द गिर्द घूमती है, नायक विक्रांत सिंह राजपूत सिर्फ शो पीस नजर आता है, फिल्म में अयाज खान, दीपिका सिंह, सचिन श्रीवास्तव, राहुल राजपूत भी नजर आएंगे।

गैंगस्टर वीक का मजा लेने के लिए हो जाएं तैयार, फिर से रिलीज होने जा रही गैंग्स ऑफ वासेपुर

फिल्म में संगीत दिया है, साजन मिश्रा ने डीके शर्मा का छायांकन है और गीत लिखे है प्यारेलाल यादव ने। फिल्म का रिलीज डेट अभी तक जारी नही हुआ है, अगर फिल्म के प्रचार प्रसार पर ध्यान दिया जाए, तो फिल्म ज्यादा से ज्यादा दर्शकों से जुड़ सकती है और बेहतरीन टीआरपी बटोर सकती है।

About Samar Saleel

Check Also

कुलपति के नेतृत्व में 29 वें अविवि के दीक्षांत समारोह का किया गया पूर्वाभ्यास

• अविवि के दीक्षांत समारोह में उपाधिधारकों व आंगतुकों का प्रवेश 10 बजे तक। • ...